क्राइम

नोएडा के भंगेल गांव में सोमवार को एक व्यक्ति और उसकी बहन के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की.

महिला ने जब लड़ाई रोकने की कोशिश की तो दंबगों ने भाई-बहन की पिटाई कर दी. महिला का आरोप है कि दबंगों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए

नोएडा के भंगेल गांव में सोमवार को एक व्यक्ति और उसकी बहन के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की. बताया जा रहा है कि किसी मामूली कहासुनी के चलते दबंगों ने भाई-बहन पर हमला कर दिया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हैरानी की बात तो यह है ये सब एक पुलिसकर्मी की मौजूदगी में होता है.दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि कुछ दबंग एक भाई-बहन को पीटते दिख रहे हैं. उसके पास आसपास के लोगों की भीड़ और एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है. भंगेल गांव में एक दुकान के सामने ये पूरी घटना हुई है. बताया जा रहा है कि कुछ दबंगों मे एक महिला पर कमेंट कर दिया. जब उसके भाई ने इसका विरोध किया तो दबंग उसके साथ मारपीट करने लग गए. दौरान महिला के भाई की दंबगों के साथ बहस हो गई. इस बीच महिला ने जब लड़ाई रोकने की कोशिश की तो दंबगों ने भाई-बहन की पिटाई कर दी. महिला का आरोप है कि दबंगों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए. मामला बढ़ने के बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया. जब पुलिस वहां पहुंची तो उसके सामने भी दबंगों ने भाई-बहन के साथ मारपीट की. वीडियों में दिख रहा है कि पुलिस के सामने भाई-बहन को पिटा जा रहा है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी बीच-बचाव की कोशिश भी करता हुआ दिखाई दे रहा है.

मामले को लेकर क्या कहती है पुलिस?
घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि भंगेल गांव में हुई मारपीट की घटना को लेकर शिकायत दर्ज कर ली गई है. 2 व्यक्तियों के बीच कहासुनी को लेकर मारपीट हुई थी. इस दौरान घर की महिलाएं वहां पहुंच गई तो इस मारपीट में उनको भी चोट आई है. लेकिन, महिला से छेड़खानी होने के बाद विवाद शुरू हुआ, ये गलत बात है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!