व्यापार

सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे सीईओ की तारीफों के पुल बांध दिए

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई पोस्ट

दिल्ली की एक कंपनी के सीईओ और उनके कर्मचारी के बीच छुट्टी के मसले पर ऐसी रोचक चर्चा हुई जो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है. लोग इस सीईओ के गुणगान कर रहे हैं. उन्होंने कर्मचारी द्वारा छुट्टी मांगने के लिए भेजे गए कारण का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसे पढ़कर लोगों के चहरे पर मुस्कान तैर जा रही है. कंपनी के सीईओ और कर्मचारी के बीच इस रोचक वार्तालाप को स्वस्थ वर्कप्लेस कल्चर के तौर पर देखा जा रहा है. आइए हम भी आपको पूरी कहानी बताते हैं.

आफ्टर पार्टी के लिए मांगी छुट्टी 

हम बात कर रहे हैं अनस्टॉप (Unstop) के फाउंडर और सीईओ अंकित अग्रवाल (Ankit Aggarwal) की. उन्होंने लिंक्डइन (LinkedIn) पर अपने कर्मचारी से हुई चैट का स्क्रीनशॉट एक जनवरी को डाला. इसमें उन्होंने लिखा कि यह मैसेज मेरे व्हाट्सएप पर आज सुबह आया. इसमें कर्मचारी ने छुट्टी लेने का कारण यह बताया है कि वह रात भर पार्टी कर रहा था और उसकी आफ्टर पार्टी अभी भी चल रही है. इस तरह का खुलापन किसी भी टीम के लिए बेहद जरूरी है. ताकि आप अपनी टीम पर भरोसा कर सकें और उन्हें भी यह महसूस हो कि आप उनका साथ देंगे.

तुरंत मंजूर हो गई लीव 

स्क्रीनशॉट में साफ दिख रहा है कि कर्मचारी की छुट्टी अंकित अग्रवाल ने तुरंत मंजूर कर ली. आगे उन्होंने लिखा कि जब साथी कर्मचारी सच और ईमानदारी दिखाने लगते हैं तो टीम की बुनियाद और उनमें सहयोग की भावना बहुत मजबूत होती चली जाती है.

वायरल हो गई यह पोस्ट

अनस्टॉप के सीईओ की यह पोस्ट तुरंत वायरल हो गई. कई लोगों ने उनकी तारीफ के पल बांध दिए. एक ने लिखा कि हमें तब तक छुट्टी नहीं मिलती थी जब तक परिवार में से कोई अस्पताल में भर्ती न हो या फिर उसकी मौत न हो जाए. हम में से कइयों ने सिर्फ छुट्टी के लिए कई रिश्तेदारों को खो दिया. एक अन्य ने लिखा कि वीकेंड, शादी, मानसिक थकान या कुछ भी नहीं करने के लिए भी छुट्टी मिलनी चाहिए. किसी ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि सही मायनों में यही टीम बिल्डिंग, टीम लीडर और लीडरशिप है. मगर, कुछ और लोगों को अंकित अग्रवाल का यह रवैया पसंद भी नहीं आया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!