राजनीति

दिल्ली के करोल बाग इलाके में रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनाव प्रचार के तहत वॉकथॉन का आयोजन किया.

“बीजेपी बेनकाब हो गई है. उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं.'

दिल्ली के करोल बाग इलाके में रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनाव प्रचार के तहत वॉकथॉन का आयोजन किया. इस आप के सभी अधिकांश वरिष्ठ नेता शामिल हुए. वॉकथॉन में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, “बीजेपी बेनकाब हो गई है. उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं.”दिल्ली के करोल बाग में पार्टी द्वारा आयोजित दूसरे वॉकथॉन (Walkathon) में संजय सिंह ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए ये बात कही. उन्होंने कहा,  “भ्रष्टाचार  के मुद्दे पर जब बीजेपी नेता बोलते हैं तो लगता है, ओसामा बिल लादेन और डाकू गब्बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहे हैं. इसलिए, इस कार्यक्रम के माध्यम से हम जन जन को जगा रहे हैं. दिल्ली की जनता वैसे भी अपने लाल यानी सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की वजह से नाराज है. राष्ट्रीय राजधानी के लोग जेल का जवाब लोकसभा चुनाव में वोट से देंगे.’

संजय सिंह ने ये भी कहा कि देशभर के जितने भी बड़े भ्रष्टाचारी थे, चाहे अजित पवार हों, जिनपर प्रधानमंत्री ने स्वयं आरोप लगाए थे. या महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ही क्यों नहीं हों, उन पर भी कारगिल के विधावाओं के फ्लैट का पैसा खाने के आरोप लगे थे.

‘भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है बीजेपी’ इसके अलावा, हिमंत बिस्वा सरमा, सुवेंदु अधिकारीओर  मुकुल रॉय जैसे कई भ्रष्ट नेताओं को बीजेपी में अपने पार्टी की शामिल की है. इससे पता चलता है कि बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है.

जेल का जवाब वोट से देगी जनता – गोपाल राय दिल्ली के मंत्री और आप (AAP) नेता गोपाल राय के मुताबिक, ”भारी बहुमत से चुने गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिस तरह से बीजेपी सरकार ने बीच चुनाव में बिना किसी सबूत के, बिना किसी एफआईआर के गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है, उससे देश की जनता को गुस्से में है. इससे देश का नुकसान हुआ है. आप (AAP) कार्यकर्ता और युवा अलग-अलग तरीकों से इसका विरोध कर रहे हैं.लोग 25 मई को ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की तैयारी कर रहे हैं.”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!