मनोरंजन

अप्रैल के महीने का पहला दिन हर कोई किसी ना किसी को बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से टाइगर ने अक्षय के साथ मस्ती कर दी

अप्रैल के महीने का पहला दिन हर कोई किसी ना किसी को बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है. कई लोग एक-दूसरे के साथ प्रैंक करते हैं. तभी इस दिन को अप्रैल फूल कहा जाता है. आज के दिन छोटे मियां टाइगर श्रॉफ अपने बड़े मियां अक्षय कुमार के साथ प्रैंक करने से कैसे पीछे रह सकते थे. टाइगर ने भी अक्षय को अप्रैल फूल बनाया है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से टाइगर ने अक्षय के साथ मस्ती कर दी है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अक्षय के साथ किया प्रैंक
वीडियो में टाइगर सभी के साथ गेम खेल रहे होते हैं. वो पहले एक कोक की बॉटल को जोर से हिला देते हैं जिससे उसमें गैस बन जाती है. उसके बाद वो सभी को गेम खेलने के लिए बुला लेते हैं. इतने में अक्षय भी गेम खेलने के लिए आ जाते हैं. टाइगर अक्षय से बोतल मांगते हैं. जब अक्षय उन्हें बोतल देते हैं तो टाइगर कहते हैं खोलकर दो. जैसे ही अक्षय बोतल खोलते हैं तो पूरी कोक बोतल से बाहर उनके मुंह पर आ जाती है. जिसके बाद टाइगर कहते हैं अप्रैल फूल और डांस करने लगते हैं.

फैंस ने किए कमेंट
टाइगर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘अप्रैल फूल बड़े मियां.’  इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- होली का बदला. वहीं दूसरे ने लिखा- अप्रैल फूल अक्षय सर.बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!