अलीगढ़

प्रांतीय अवाहन पर आम आदमी पार्टी अलीगढ़ के कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान जिला महासचिव दीपक चौधरी  के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन

ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने कहा NEET परीक्षा जो कि देश की सबसे प्रतिष्ठित और बड़ी परीक्षाओं में एक हैं, उसका पेपर भी लीक हो गया।

प्रांतीय अवाहन पर आम आदमी पार्टी अलीगढ़ के कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान जिला महासचिव दीपक चौधरी  के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन प्रसाशनिक अधिकारी को सौंपा ।ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने कहा NEET परीक्षा जो कि देश की सबसे प्रतिष्ठित और बड़ी परीक्षाओं में एक हैं, उसका पेपर भी लीक हो गया। बेरोजगारी और पेपर लीक समस्या से जूझ रहें नौजवानों को भ्रष्ट्राचारी सरकार ने एक और झटका दे दिया। एक ओर जहाँ संवेदनहीन मोदी सरकार में भर्तियों का टोटा हैं तो वहीं दूसरी ओर भ्रष्टाचार में डूबी सरकार सभी प्रकार के परीक्षाओं का पेपर लीक करवाने की जिम्मेदार हैं। जिसके वजह से नौजवानों को अपने उज्ज्वल भविष्य का कोई मार्ग नहीं दिख रहा हैं। NEET के परीक्षा का परिणाम 14 जून को आना था, परंतु आनन-फानन में 04 जून को ही लोकसभा चुनाव के परिणाम के दिन ही, NEET के परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया। इससे सवाल उठता हैं कि किस गुनाह को छिपाने के लिये इसका परिणाम उस दिन घोषित किया गया और जिस प्रकार 67 बच्चों को पूरे 720 अंक दिये गये, एक ही कोचिंग के कई बच्चों को 720 अंक दिये गये और कुछ बच्चों को 718, 719 नंबर दिये गये जो कि असम्भव हैंक्योंकि एक प्रश्न छोड़ देने या गलत करने पर 04 या 05 नंबर कम होने चाहिए, तो 718 और 719 नंबर कैसे दिये जा सकतें हैं। इससे प्रतीत होता हैं कि NEET के परीक्षा में गंभीर त्रुटि और भ्रष्टाचार किया गया हैं।   आम आदमी पार्टी ने इस ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदया से NEET परीक्षा के परिणाम की उच्चस्तरीय जांच और दोषियों को जेल भेजने की मांग करती हैं, जिससे कि NEET अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ न्याय हो सकें ।  इस मौके पर दीपक चौधरी,मुकेश सिंह,नीतू शेरवानी,अनिल गॉड, विकास गुप्ता, संतोष, आशीष कुमार,जफर आलम, राकेश  आदि लोग उपस्थित रहे ।

 

 

JNS News 24

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!