क्राइम

दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार देर शाम ‘बर्गर किंग’ रेंस्तरां में तीन अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

राम-राम सारे भाईया नीरज बवाना गैंग, काला खरमपुर गैंग, नीरज फरीदपुर गैंग (अजीत कालिया, देवीलाल पृथला). भाऊ गैंग Since 2020. 14 के बदले 40 घाल दी है गिनती कर लियो."

दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार देर शाम ‘बर्गर किंग’ रेंस्तरां में तीन अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर कम से कम 10 से 15 राउंड फायर किए गए. इस हत्या की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ और उसके भाई नवीन बाली ने ली है.हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “आज राजौरी गार्डन दिल्ली में जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी मैं हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं. हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था और उसी का बदला आज हुआ है और जो भी बाकी है, सब का नंबर आने वाला है. राम-राम सारे भाईया नीरज बवाना गैंग, काला खरमपुर गैंग, नीरज फरीदपुर गैंग (अजीत कालिया, देवीलाल पृथला). भाऊ गैंग Since 2020. 14 के बदले 40 घाल दी है गिनती कर लियो.”

कौन है हिमांशु भाऊ?गैंगस्टर हिमांशु भाऊ हरियाणा के रोहतक जिले का रहने वाला है. साल 2023 में इंटरपोट ने हिमांशु भाऊ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. हिमांशु भाऊ पर कई केस दर्ज हैं. साथ ही ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है. इसके अलावा कथित तौर पर जाली पासपोर्ट के जरिए साल 2022 में भारत से भागने का आरोप है. उसकी आखिरी लोकेशन पुर्तगाल की मिली है.हिमांशु भाऊ और उसके गिरोह पर हत्या, धोखाधड़ी, लूट, फिरौती के 18 ज्यादा केस दर्ज हैं. पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार हिमांशु भाऊ पर 10 केस रोहतक जिले में दर्ज हैं, 7 केस झज्जर जिले में दर्ज हैं तो वहीं एक केस उत्तरी दिल्ली में दर्ज है. हरियाणा पुलिस ने हिमांशु भाऊ  लगभग डेढ़ लाख का इनाम घोषित कर रखा है. वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से उस पर एक लाख का इनाम घोषित है. हिमांशु भाऊ की उम्र अभी सिर्फ 22 साल है.

पुलिस को एक महिला की भी तलाश? वहीं इस हत्या के मामले में पुलिस को एक महिला की तलाश है. मृतक के साथ वारदात के समय एक जानकार भी थी, अब पुलिस उसका भी पता लगाने की कोशिश कर रही है, जो वारदात के बाद से गायब हो गई. पुलिस को अंदेशा है, जो महिला मित्र मृतक के साथ थी, वो भागते वक्त अपने साथ मृतक का मोबाइल और पर्स ले गई. अब पुलिस उस महिला की तलाश में है कि आखिर उसने क्यों ऐसा किया और सवाल ये भी है कि वो अबतक पुलिस सामने क्यों नही आई.यही वजह है कि पुलिस उस संदिग्ध महिला की तलाश में है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है की शूटर्स को आखिर अपने टारगेट की जानकारी कैसे मिली, क्या उन्हें टिप दी गई थी और महिला का पूरे मामले में कोई रोल तो नही है. राजौरी गार्डन इलाके में मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे के आसपास अज्ञात हमलावरों ने बर्गर किंग के आउटलेट में घुसकर एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!