क्राइम

फगवाड़ा जीटी रोड पर रात के समय राहगीरों को ब्लैकमेल कर लूटने वाली छह नाइजीरियन समेत 14 युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

32 युवतियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें 14 नाइजीरियन, थाइलैंड व घाना से संबंधित थी।

फगवाड़ा जीटी रोड पर रात के समय राहगीरों को ब्लैकमेल कर लूटने वाली छह नाइजीरियन समेत 14 युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना सतनामपुरा की पुलिस ने दो अलग-अलग केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इन युवतियों के कब्जे से राहगीरों से लूटी 2700 रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है।पुलिस के अनुसार में कुछ युवतियों जिस्मफरोशी के धंधे में भी संलिप्त हैं। फगवाड़ा पुलिस ने इससे पहले दो अलग-अलग मामलों में 32 युवतियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें 14 नाइजीरियन, थाइलैंड व घाना से संबंधित थी।

जानकारी के अनुसार चौकी चहेडू के इंचार्ज एसआई दर्शन भट्टी की अगुवाई में थाना सतनामपुरा की पुलिस ने फगवाड़ा के गांव महेड़ू में लाॅ गेट पर नाकाबंदी की थी। इस दौरान दो व्यक्तियों वरिंदर सिंह निवासी बुड्ढा थेह ब्यास व अरविंदर कुमार उर्फ साबी निवासी नानक नगरी थाना सतनामपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लॉ गेट के समीप युवतियां भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में फंसा जिस्मफरोशी व ब्लैकमेल कर रही हैं।पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर शिकायतकर्ताओं के बताए स्थान से 14 युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा नंबर 39-40 के तहत आईपीसी की धारा 384 ,506 व 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।थाना सतनामपुरा के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि उक्त युवतियां रात के समय में जालंधर से लॉ गेट आती थी और लोगों को चाकू व तीखे हथियार दिखाकर ब्लैकमेल कर लूटती थी। जब कोई इनका विरोध करता तो उन्हें डराती थी कि वह उन्हें झूठे मामले में फंसा देगी। एसपी फगवाड़ा रुपिंदर कौर व डीएसपी जसप्रीत सिंह ने बताया कि पकड़ी गई युवतियों स्टूडेंट नहीं हैं। छह युवतियों नाइजीरिया व घाना की रहने वाली हैं। इनके वीजा वैध हैं या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!