क्राइम

100 घंटे की CCTV फुटेज देखने के बाद आरोपी तक पहुंची पुलिस

आरोपी महिला का प्रेमी है, महिला ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी जिसकी वजह से हत्या का प्लान बनाया.

है. 25 जनवरी की दोपहर डेढ़ बजे के करीब रेलवे ट्रैक के पास से महिला का शव बरामद किया गया था. जिसपर चाकूओं से करीब 50 बार वार किए गए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस संदिग्ध की पहचान करने में कामयाब हुई और 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया है. वो भागने की फिराक में था जिससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

आरोपी की महिला से थी दोस्ती
पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपी की महिला से पहले से दोस्ती थी. लेकिन पिछले कुछ समय से उसने दूरी बनानी शुरू कर दी थी. युवक ने आखिरी मुलाकात करने के बहाने से सुनसान इलाके में बुलाया था. इस दौरान आरोपी ने महिला पर चाकूओं से करीब 50 बार वार किया. जिसके बाद महिला का शव शकूर बस्ती में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.महिला की हत्या की जांच को लेकर पुलिस ने इलाके की करीब 100 घंटे की सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इस दौरान उन्हें एक सदिंग्ध युवक दिखाई दिया. जिसकी पहचान बुद्ध विहार निवासी पांडव कुमार के रूप में हुई वो मजदूरी का काम करता है. जब पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची तो वो अपने किराए के मकान से भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसकी करीब डेढ़ साल से महिला से दोस्ती थी. वो बिहार में अपने पैतृक गांव में मिले थे.

महिला के किसी ओर व्यक्ति से भी थे संबंध
आरोपी ने बताया कि कुछ महीने पहले उसे पता चला कि महिला के किसी ओर के साथ भी संबंध है जिसकी वजह से वो उसे नजरअंदाज कर रही है.इसलिए उसने महिला को मारने की योजना बनाई. जिसके बाद उसने रानी बाग मार्केट से 2 चाकू खरीद और महिला को बुध विहार नाला पर बने अपने किराए के मकान में रहने को कहा जब उसने इनकार कर दिया तो वो उसे सुनसान रेलवे यार्ड और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!