राजनीति

दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सियासत लगातार जारी

आम आदमी पार्टी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने को लेकर बीजेपी पर हमलावर

दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सियासत लगातार जारी है. आम आदमी पार्टी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने को लेकर बीजेपी पर हमलावर है. आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री लगातार आरोप लगा रहे हैं कि सीएम केजरीवाल को दवा नहीं दी जा रही है. इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के आरोपों का खंडन किया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन है तो फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को क्यों दवा नहीं मिल रही है? उन्होंने कहा कि अनाप शनाप आरोप लगाए जा रहे हैं.

केजरीवाल के हेल्थ मुद्दे पर बीजेपी ने AAP को घेरा दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, ”दिल्ली में एक नौटंकी चल रही है, जिसके सूत्रधार दिल्ली सरकार के मंत्री हैं. जो तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन आती है, उसमें पिछले डेढ़ बर्ष से बंद मनीष सिसोदिया को कोई दिक्कत नहीं है, सत्येंद्र जैन को कोई दिक्कत नहीं है, स्वयं संजय सिंह अभी तिहाड़ से बाहर आए हैं उन्हें कोई समस्या नहीं हुई लेकिन केजरीवाल को अचानक दिक्कत होने लग गई.”

वीरेंद्र सचदेवा का सौरभ भारद्वाज पर हमला बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज पर अप्रत्यक्ष तौर से हमला करते हुए कहा, ” सीएम अरविंद केजरीवाल ने न्यायालय में इनका नाम ले लिया कि विजय नायर इनको रिपोर्ट करता था, तब से इन्होंने नया षडयंत्र शुरू कर दिया है. दिल्ली में अफवाह फैला रहे आम आदमी पार्टी के मंत्रियों की ही अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर नजर है.” दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि आपको अदालत पर भरोसा होना चाहिए. पूरा विषय कोर्ट के संज्ञान में है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि तिहाड़ जेल प्रशासन डायबिटीज के मरीज को इंसुलिन देने के लिए तैयार नहीं है. उनके खिलाफ हर दिन खबरें प्लांट की जा रही हैं.

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने क्या कहा?उधर, आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री गोपाल राय ने कहा, “सीएम अरविंद केजरीवाल डायबिटीज के मरीज हैं, उन्हें इंसुलिन लगाने की भी अनुमति नहीं है. बीजेपी के नेताओं से इतना ही कहना है वे हर प्रकार की राजनीति करें लेकिन अरविंद केजरीवाल की सेहत के साथ राजनीति न करें. राजनीतिक दुश्मनी निभाएं लेकिन सारी हदें न पार करें.”इससे पहले आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी आरोप लगाते हुए कहा था कि सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश हो रही है. जेल में उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!