क्राइम

राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों लाल किला के अंगूरी बाग इलाके में हुए कैब ड्राइवर की हत्या का खुलासा हो गया

ई- रिक्शा पलटने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने कैब ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया

राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों लाल किला के अंगूरी बाग इलाके में हुए कैब ड्राइवर की हत्या का खुलासा हो गया है. दरअसल, ई- रिक्शा पलटने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने कैब ड्राइवर को मौत के घाट उतार दिया था. शुरुआत में देखने में ये मामला रोड रेज का लग रहा था, लेकिन अब इस मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है.इस मर्डर केस में जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो खुलासा हुआ कि ये रोड रेज नहीं बल्कि लूट का विरोध करने पर हुई थी. इस मामले में नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी फिरोज अभी भी फरार बताया जा रहा है.डीसीपी मनोज कुमार मीना ने बताया कि रविवार रात को अंगूरी बाग के छत्ता रेल रेड लाइट के पास कैब की टक्कर से ई-रिक्शा पलटने के कारण विवाद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि लूटपाट के विरोध में कैब ड्राइवर शाकिब की हत्या की गई.

सीसीटीवी में दिखी महिला से सुलझी गुत्थी
लाल किला चौकी के इंचार्ज एसआई सत्येंद्र सिंह के नेतृत्व वाली टीम को सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों की जांच में वारदात के समय एक संदिग्ध महिला दिखाई दी, जो एक भिखारी से बात कर रही थी. इस पर पुलिस ने भिखारी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उससे बात करने वाली महिला का नाम अनीता है. पुलिस को उससे जुड़ा एक फोन नंबर भी मिला. इसके आधार पर पुलिस ने पहले अनिता और फिर उसके बाद साजिद एवं सलमान को दबोच लिया.

पर्स निकालने के बाद शाकिब ने मचाया शोर
पूछताछ में पता चला कि यह गिरोह रात में वारदात को अंजाम देने की नीयत से इकट्ठा हुआ था. अनिता किसी शख्स को हनी ट्रैप कर सुनसान इलाके में ले जाती थी और फिर उसके साथी उसे लूटपाट कर फरार हो जाते थे. घटना वाली रात जब ई-रिक्शा पलटा तो ये सभी मौके पर पहुंचे और मदद के बहाने कैब चालक शाकिब की पिटाई कर दी, उसी दौरान उसका पर्स निकाल लिया. शाकिब को जब पर्स निकालने का पता चला तो उसने शोर मचा दिया. इससे वहां मौजूद उनकी पिटाई करने लगे, जिससे बचने के लिए फिरोज ने गोलियां चला दी. जिसमें एक गोली शाकिब के पेट के ऊपरी हिस्से में लगी और फिर उसकी मौत हो गई.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!