उत्तरप्रदेश

लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में संभल

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि सपा ने मुझ से अभी कोई मशवरा नहीं किया

संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोई आपकी जान पर हमला करेगा तो आप क्या करेंगे? बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम  समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सपा ने राम भक्तों पर गोली चलाकर पाप का काम किया. कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम पर पलटवार करते हुए सपा सांसद ने कहा कि राम भक्तों ने बाबरी मस्जिद को ध्वस्त कर दिया. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद को ध्वस्त करते वक्त इंसानियत तक का ख्याल नहीं रखा गया.

क्या चुनाव लड़ेंगे शफीकुर्रहमान बर्क?

सपा सांसद ने कहा कि बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बना दिया. बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बनाकर इंसानियत और कानून के खिलाफ काम किया गया. हिंदुस्तान में लोकतंत्र होने का हरगिज मतलब नहीं कि बाबरी मस्जिद की जगह मंदिर बना दिया जाये. लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में  शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि सपा ने मुझ से अभी कोई मशवरा नहीं किया है और न ही आपस में कुछ तय हुआ है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की तरफ से भी जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है.

सपा में फैसला होने पर देंगे जानकारी

चुनाव मैदान में उतारे जाने का फैसला होने पर बता दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हालात बदलने चाहिये. देश में सत्ता परिवर्तन की जरुरत है. सीएए पर पूछे गए सवाल का भी उन्होंने जवाब दिया. सपा सांसद ने कहा कि अभी सीएए का ड्राफ्ट सामने नहीं आया है. ड्राफ्ट सामने आने पर बात करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी चाहत है कि देश तरक्की करे. देश पर आंच नहीं आने दिया जाएगा. मुसलमान का बच्चा बच्चा कुर्बानी देगा. उन्होंने कहा कि जलियांवाला बाग में सीने पर गोलियां हमने खाईं और जेलें भी भरीं. आजादी की लड़ाई में कुर्बानियां मुसलमानों ने भी दी. उस वक्त घरों में मुंह छिपाए बैठे आरएसएस वाले आज मालिक बने बैठें हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!