खेल

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का आगाज शानदार रहा. भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर अपने अभियान का आगाज किया

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या ने गेंदबाज के तौर पर 14 मैचों में 10.75 की एवरेज से 11 विकेट झटके, लेकिन बल्लेबाज के तौर पर बुरी तरह फ्लॉप रहे.

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का आगाज शानदार रहा. भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर अपने अभियान का आगाज किया. इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया. लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म परेशानी का सबब बना हुआ है. पिछले दिनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या ने गेंदबाज के तौर पर 14 मैचों में 10.75 की एवरेज से 11 विकेट झटके, लेकिन बल्लेबाज के तौर पर बुरी तरह फ्लॉप रहे. वहीं, अब टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या का बल्ला खामोश है.

‘हार्दिक पांड्या आत्मविश्वास से भरे हैं, बस…’अब भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर अपनी बात रखी है. पारस म्हांब्रे ने कहा कि आईपीएल में भले ही हार्दिक पांड्या उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी करने में नाकाम रहे हो, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में वह अच्छा करेंगे, इस बात में कोई शक नहीं है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या आत्मविश्वास से भरे हैं, बस लय की दरकार है, अगव वह एक बार लय में आ जाते हैं तो फिर सबकुछ ठीक हो जाएगा. हालांकि, पारस म्हांब्रे मानते हैं कि आपको लय आसानी से प्राप्त नहीं होती.

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में चमके, लेकिन बल्लेबाजी…आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन गेंदबाज के तौर पर 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट झटके. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ 12 गेंदों पर 7 रन बनाकर चलते बने. जिसके बाद हार्दिक पांड्या की फॉर्म पर खूब सवाल उठे. हालांकि, इस ऑलराउंडर ने गेंदबाजी में जरूर दम दिखाया. पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके. इस ऑलराउंडर ने फखर जमान और शादाब खान को अपना शिकार बनाया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!