क्राइम

आरोपी प्रेमी अलीगढ़ का रहने वाला है,एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने ऐसा कारनामा किया

खबर के मुताबिक़ आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में बम होने की सूचना मिली थी.

उत्तर प्रदेश के आगरा में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने ऐसा कारनामा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. प्रेमी को अपने प्रेमिका के नाम से ऐसी चिढ़ हो गई कि उसने प्रेमिका के नाम से मिलते अस्पताल में बम होने की झूठी अफ़वाह फैला दी. इस खबर के बाद हड़कंप मच गया. आगरा पुलिस से बीडीएस टीम और रेस्क्यू टीम ने दौड़ लगा दी. इस मामले की जांच की गई तो पूरा खुलासा हुआ. खबर के मुताबिक़ शनिवार को आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आगरा पुलिस, बम स्क्वायड टीम और रेस्क्यू टीम अस्पताल पहुंच गई. भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया.

बम का ख़बर से मचा हड़कंप
घटना के वक्त अस्पताल में 20 मरीज़ आईसीयू और कई अन्य मरीज़ भी भर्ती अन्य मरीज भी भर्ती थे और उनके तीमारदार हॉस्पिटल में ही मौजूद थे, जिसे देखते हुए पुलिस ने बड़ी सूझबूझ के साथ अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन में बम की ख़बर झूठी निकली, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. पुलिस ने जब इस मामले की जाँच शुरू की और फ़ोन करने वाले का नंबर ट्रेस किया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. जांच में पता चला कि जिस नंबर से फ़ोन आया था वो अलीगढ़ का था. सूचना देने वाले व्यक्ति से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो अपनी प्रेमिका के नाम से चिढ़ता है इसलिए उसने उसके नाम से मिलते अस्पताल में बम होने की सूचना दी थी. उसका और कोई मक़सद नहीं था. पुलिस के मुताबिक़ आरोपी प्रेमी मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज भी चल रहा है.

आगरा के डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि 10 फरवरी रात में आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में बम होने की सूचना मिली थी, सूचना देने वाले व्यक्ति ने कहा था कि इस बात को बड़ी गंभीरता से लेना अगर हल्के में लिया तो पछताओगे. जिसके बाद हरी पर्वत पुलिस एक्शन में आई और फोर्स के साथ अस्पताल पहुंच गई. हालाँकि बाद में अफ़वाह झूठी निकली. आरोपी की मानसिक रूप से परेशान है.

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!