अलीगढ़

नगर आयुक्त की सोच और कोल विधायक के प्रयास से हुआ दूधिया रोशनी से लैस स्टेडियम का स्वप्न साकार- महापौर ने सराहा कार्य को प्रेरणा लेकर अन्य जनउपयोगी विकास कार्यों को इसी तरह करने का लिया संकल्प

कोल विधायक और नगर निगम के प्रयासों से जगमगाया स्टेडियम-महापौर और नगर आयुक्त ने विधायक कोल का जताया आभार

दीपलवली से पहले खिलाड़ियों को मिली सौगात-दूधिया रोशनी से रोशन हुआ अलीगढ़ का अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम

अब दूधिया रोशनी में स्टेडियम में खेल सकेंगे खिलाड़ी-कोल विधायक की सौग़ात को खिलाड़ियों ने सराहा

दीपावली से पहले अलीगढ़ कोल विधायक अनिल पाराशर महापौर प्रशान्त सिंघल नगर आयुक्त अमित आसेरी के सार्थक प्रयासों से एक बड़ी सौग़ात अलीगढ़ के खिलाड़ियों को मिली है। अलीगढ़ नगर निगम और विधायक निधि से ₹ 8.39 लाख की दूधिया रोशनी से अलीगढ़ का अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम शुक्रवार को जगमगा उठा। महापौर प्रशांत सिंघल कोल विधायक अनिल पाराशर और नगर आयुक्त अमित आसेरी ने संयुक्त रूप से विधायक निधि और नगर निगम के संयुक्त प्रयास से अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में लगाए गए 14 पोल पर 25 लाइट 150 वाट फ्लैट लाइट के कार्य का लोकार्पण करते हुए दूधिया रोशनी से लैस अलीगढ़ के एकमात्र अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम को खिलाड़ियों को सौग़ात दी।

गौरतलब हो अलीगढ़ में पीएसी पुलिस एवं अन्य प्रतियोगिता परीक्षा में में फिजिकल टेस्ट की तैयारी करने वाले खिलाड़ियों और प्रतियोगियों को सुबह भोर में सड़कों पर दौड़ने और आकस्मिक दुर्घटना आदि जैसी घटनाओं पर पिछले दिनों नगर आयुक्त ने चिंता जाहिर करते हुए कोल विधायक अनिल पाराशर के समक्ष स्टेडियम में पोल लगाकर लाइटिंग कराए जाने का सुझाव दिया था नगर आयुक्त के सुझाव पर विधायक कोल ने इसे अमली जामा पहनाने का संकल्प लिया और इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ते हुए विधायक निधि से ₹ 10 लाख की धनराशि नगर निगम को दी। नगर आयुक्त ने विधायक कोल की मंशा अनुरूप अनुरूप निविदा आदि की प्रक्रिया पूर्ण कर आगरा की भूमिका इंटरप्राइजेज कंपनी के माध्यम से फिटिंग कराकर इसे साकार कर दिया।

शुभारंभ के अवसर पर अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में पहुंचे महापौर प्रशांत सिंघल ने इस कार्य से प्रेरणा लेते हुए अन्य जन प्रतिनिधियों से भी इसी तरह सहयोग लेते हुए शहर के अन्य क्षेत्रों में विकास और जन उपयोगी कार्य प्राथमिकता पर कराए जाने का संकल्प लिया और विधायक कोल का आभार व्यक्त किया।

विधायक अनिल पाराशर ने कहा दीपावली से पहले अलीगढ़ के खेल प्रेमी और खिलाड़ियों को विधायक निधि और नगर निगम द्वारा अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी की सौगात दी गई है अलीगढ़ के एकमात्र स्टेडियम में खिलाड़ियों के रात्रि में व्यायाम और खेलकूद को ध्यान में रखते हुए विधायक निधि और नगर निगम के सार्थक प्रयासों से रात्रि में दूधिया रोशनी की व्यवस्था की गई है।

महापौर प्रशांत सिंघल ने कहा निश्चित रूप से विधायक कोल के सार्थक प्रयासों और सहयोग से भविष्य में इस स्टेडियम को और भव्य रूप देने का प्रयास नगर निगम अलीगढ़ करेगा।

नगर आयुक्त अमित आसेरी ने बताया अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में विधायक निधि और नगर निगम द्वारा संयुक्त रूप से ₹ 8.39 लाख की लागत से पूरे ग्राउंड में 14 पोल लगाए गए हैं जिन पर 25 लाइट 150 वाट की दूधिया रोशनी की लाइट लगी है।

उन्होंने कहा अलीगढ़ के खेल प्रेमियों और खिलाड़ियों के लिए विधायक कोल के सार्थक प्रयासों और मार्गदर्शन से यह कार्य संपन्न हो सका जिसके लिए नगर निगम माननीय विधायक का शुक्रगुजार है अब रात्रि में भी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी और फिजिकल टेस्ट देने वाले प्रतियोगी स्टेडियम में दौड़ लगा सकेंगे और व्यायाम कर सकेंगे

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!