विदेश

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज T20 World Cup का फाइनल खेला जाना है. दुनियाभर के क्रिकेट लवर्स की निगाहें अब इसी मैच पर टिकी

टी-20 वर्ल्ड कप में किसकी जीत होने वाली है. पाकिस्तान के युवाओं ने भी मैच में किसकी जीत होगी

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आज T20 World Cup का फाइनल खेला जाना है. दुनियाभर के क्रिकेट लवर्स की निगाहें अब इसी मैच पर टिकी हैं कि आखिर टी-20 वर्ल्ड कप में किसकी जीत होने वाली है. पाकिस्तान के युवाओं ने भी मैच में किसकी जीत होगी इसको लेकर भविष्यवाणी की है. पाकिस्तान के युवाओं ने कहा कि भारत की टीम आज दुनिया की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने पाकिस्तान के युवाओं से बात की है. सोहैब चौधरी ने कहा कि इंग्लैड को हराकर इंडिया की टीम एक बार फिर फाइनल में पहुंच गई है. इसके साथ ही भारत ने 2022 मैच का इंग्लैंड से बदला ले लिया है. उन्होंने पाकिस्तान के युवाओं से पूछा कि टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल साउथ अफ्रीका और भारत के बीच होने वाला है, इसमें वे किसको जीतते हुए देखना चाहते हैं.?

फाइनल में इंडिया की हो सकती है जीत-पाकिस्तानी
पाकिस्तान के एक युवक ने कहा कि साउथ अफ्रीका पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है. ऐसे में वह अपनी पूरी ताकत लगा देगा. इसके अलावा इस बार दोनों टीमें सभी को हराते हुए फाइनल में पहुंची हैं. दोनों ही टीमों ने अपने को अनबीटेबल शाबित किया है. ऐसे में यह मैच बहुत ही रोचक होने वाला है. पाकिस्तानी युवक ने कहा कि भारत की टीम भी बहुत मजबूत ऐसे में उसको लगता है कि इस बार टीम इंडिया फाइनल जीत सकती है.

पाकिस्तानी इंडियन क्रिकेटर के फैन
बातचीत के दौरान देखने में आया कि ज्यादातर पाकिस्तानी युवक कह रहे थे कि वह भारत को जीतते हुए देखना चाहते हैं, क्योकिं पाकिस्तान तो टी -20 से बाहर हो गया है. अब भारत ही जीत जाए तो ठीक है, क्योंकि इंडिया उनका पड़ोसी देश है. वहीं कुछ पाकिस्तानी युवकों ने कहा कि भारत हमारा दुश्मन मुल्क है, इसलिए वे इंडिया को जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन भारत के खिलाड़ी उनको बहुत पसंद हैं क्योंकि वे अच्छा खेलते हैं. पाकिस्तान के ज्यादातर युवाओं ने कहा कि उनको लगता है कि इस बार का फाइनल इंडिया ले जाएगा.

अग्रेसिव मूड में खेलती है इंडिया की टीम-पाकिस्तानी
अन्य एक पाकिस्तानी युवक ने कहा कि बीते दिनों हुए वर्ल्ड कप में इंडिया फाइनल तक अनबीटेबल टीम बना रहा, लेकिन फाइनल हार गया था. ऐसे में उसको लगता है कि इंडिया के लिए फाइनल निकालना कठिन है. एक अन्य पाकिस्तानी युवक ने कहा कि एक जमाना था जब इंडिया की टीम डिफेंसिव मूड में खेलती थी, लेकिन आज अग्रेसिव मूड में खेलती है. युवक ने कहा कि दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम बहुत जल्द दबाव में आ जाती है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!