टेक्नोलॉजी

भारत में मई-जून की गर्मियों ने सबको बेहाल कर दिया है. इस चिलचिलाती गर्मी में कूलर भी अब काम नहीं कर रहे हैं.

1 टन वाले Split AC के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 30,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं

भारत में मई-जून की गर्मियों ने सबको बेहाल कर दिया है. इस चिलचिलाती गर्मी में कूलर भी अब काम नहीं कर रहे हैं. ऐसे में कूलिंग के लिए AC ही एक ऑप्शन हैं. लेकिन, AC खरीदना हर किसी के बजट में नहीं होता. लेकिन चिंता मत करें आज हम आपको 1 टन वाले Split AC के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप 30,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इन AC पर 1500 रुपये से भी कम की आसान EMI भी मिल रही है, जिससे इन्हें कोई भी घर ला सकता है. आइए, देखें Amazon पर मिल रहे कुछ बेहतरीन डील्स.41% के डिस्काउंट के साथ cruise 1 ton 3 star इन्वर्टर split AC अमेज़न पर ख़रीदा जा सकता है. मात्र 26,490 रुपये में इस AC पर HDFC बैंक कार्ड 1500 रुपए का डिस्काउंट दे रहा है. क्रूज़ 1 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी में स्मार्ट फीचर्स भी शामिल हैं. जैसे कि ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल और टाइमर सेटिंग्स. इसका फिल्टर धूल और गंदगी को हटाने में सक्षम है, जिससे हवा साफ और ताज़ा रहती है.

Carrier 1 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC Carrier 1 टन 3 स्टार AI Flexicool इन्वर्टर स्प्लिट एसी अब Amazon पर 47% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 29,990 रुपये में मिल रहा है. HDFC बैंक कार्ड से खरीदी करने पर आपको पूरे 1500 रुपये की छूट भी मिलेगी. इसके अलावा, आप इसे 1454 रुपये की शुरुआती EMI पर भी घर ला सकते हैं.  इस 1 टन एसी की 3 स्टार रेटिंग है और इसमें 6-In-1 Convertible कूलिंग की सुविधा है. हवा को साफ रखने के लिए इसमें डुअल फिल्टरेशन सिस्टम दिया गया है, जो आपके घर को ठंडा और स्वच्छ बनाए रखेगा.

Godrej 1 Ton 3 Star, 5-In-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC Godrej 1 टन 3 स्टार, 5-In-1 Convertible कूलिंग इन्वर्टर स्प्लिट एसी को अब Amazon से 32% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 28,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. बैंक कार्ड से खरीदी करने पर आपको पूरे 1500 रुपये की छूट भी मिलेगी. इसके अलावा, आप इसे 1405 रुपये की शुरुआती EMI पर भी घर ला सकते हैं. यह 1 टन का एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है और इसमें 5-In-1 Convertible कूलिंग की सुविधा है.

JNS News 24

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!