क्राइम

फायर ज्वैलर की कार में लगे हैं। ज्वैलर ने कार तेजी से भगाकर जान बचाई

ज्वैलर ने सारी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के अंबाला के मुलाना क्षेत्र में नहौनी कालपी मार्ग पर कालपी के पास साहा के रहने वाले ज्वैलर की कार पर लूट के इरादे से कार सवार नकाबपोशों ने फायरिंग कर दी। गोलियां कार के बोनट पर लगी। जैसे ही ज्वैलर ने जान बचाने के लिए कार को बैक किया तो दो नकाबपोश रॉड लेकर उसके पीछे भागे।लेकिन ज्वैलर ने कार हाईवे की तरफ भगा ली, जहां उसे डायल 112 की गाड़ी मिली। तब ज्वैलर ने राहत की सांस ली और सारी घटना उन्हें बताई। जिसके बाद मुलाना पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच कर शुरू कर दी।


विक्रमजीत वर्मा निवासी साहा ने बताया कि उसकी नहौनी में न्यू फैंसी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। हर रोज की तरह मंगलवार शाम को वह अपनी दुकान बंद कर अपनी कार में सवार होकर घर साहा जा रहा था, लेकिन जैसे ही वह नहौनी कालपी मार्ग पर कालपी के पास पंहुचा तो उसकी कार को एक सिल्वर रंग की कार ने पीछे से हल्की टक्कर मारी और उसकी कार के आगे आकर रोक दी।
जैसे ही वह अपनी कार को रोककर उतरने लगा तो सिल्वर कार से तीन युवक उतरे और उनमें से एक ने ज्वैलर की कार पर गोलियां दाग दी। ज्वैलर कुछ समझ नहीं पाया। तीनों कार सवारों ने मुंह ढके हुए थे। ज्वैलर विक्रमजीत के अनुसार उसपर करीब 4-5 फायर हुए। जिसमें से तीन के निशान कार पर हैं। उसने तुरंत अपनी कार बैक कर हाईवे की तरफ ले ली।जैसे ही उसने कार को बैक किया तो कार सवार दो युवक हाथ में रॉड लेकर उसके पीछे भागे, लेकिन वहां से किसी तरह कार सहित सही सलामत निकल गया। हाईवे पर उसे साहा डायल 112 की गाड़ी मिली। जिसे विक्रमजीत ने सारी बात बताई। विक्रम के अनुसार उसकी पहले रैकी की गई है।
क्योंकि उसकी दुकान पर काम करने वाले नौकर ने सिल्वर रंग की एक कार को शाम को फ्लाईओवर के पास देखा था। सूचना पाकर मुलाना पुलिस ने मौके का मुआयना किया। विक्रमजीत ने पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत सौंपी।

मुलाना थाना प्रभारी सतीश कुमार 
मामले की शिकायत मिली है। मौके का मुआयना भी किया है। मामले की जांच की जा रही है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!