खेल

भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ ही घंटों बाद न्यूयॉर्क में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार हैं.

टीम इंडिया का टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है. भारतीय टीम इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है

भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ ही घंटों बाद न्यूयॉर्क में मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन रविवार शाम भारत का पलड़ा भारी हो सकता है. टीम इंडिया का टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है. भारतीय टीम इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. अगर कुलदीप प्लेइंग इलेवन में रहे तो पाकिस्तान की दिक्कत बढ़ सकती है.कुलदीप का पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है. कुलदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक 6 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 12 विकेट झटके हैं. कुलदीप का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है. कुलदीप को पाकिस्तान के खिलाफ अभी तक टी20 में खेलने का मौका नहीं मिल सका है. लेकिन वे न्यूयॉर्क में पाक के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं. अगर कुलदीप खेले तो पाकिस्तान के लिए घातक साबित हो सकते हैं.अगर कुलदीप के टी20 इंटरनेशनल के परफॉर्मेंस को देखें तो वह शानदार रहा है. कुलदीप ने अभी तक 35 मैच खेले हैं. इस दौरान 59 विकेट लिए हैं. उनका एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 17 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है. कुलदीप का ओवर ऑल टी20 रिकॉर्ड देखें तो वे 156 मैचों में 190 विकेट ले चुके हैं. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले न्यूयॉर्क की पिच काफी चर्चा में रही. टीम इंडिया जिस पिच पर खेलेगी वह काफी स्लो है. लिहाजा भारत-पाक मैच लो स्कोरिंग हो सकता है. टीम इंडिया ऐसी स्थिति में स्पिनर्स पर भरोसा जता सकती है. भारतीय टीम कुलदीप के अलावा अक्षर पटेल को भी मौका दे सकती है. अक्षर बॉलिंग के साथ बैटिंग में भी माहिर हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!