क्राइम

हरियाणा के हिसार में ऑटो मार्केट में स्थित भीम ऑटोमोबाइल के संचालक टीटू बंसल से बदमाशों ने मंगलवार रात करीब 9.20 बजे व्हाट्सएप कॉल कर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी

ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग कर तीन बदमाशों ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

हरियाणा के हिसार में ऑटो मार्केट में स्थित भीम ऑटोमोबाइल के संचालक टीटू बंसल से बदमाशों ने मंगलवार रात करीब 9.20 बजे व्हाट्सएप कॉल कर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इससे करीब 30 घंटे पहले सोमवार दोपहर करीब तीन बजे ऑटो मार्केट स्थित महिंद्रा शोरूम पर फायरिंग कर तीन बदमाशों ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी। दोनों घटनाओं में काला खैरमपुरिया के नाम पर रंगदारी मांगी गई है। व्यापारी टीटू बंसल की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करा दी है।ऑटो मार्केट में रहने वाले टीटू बंसल ने बताया कि मंगलवार रात 9.20 बजे व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि काला खैरमपुरिया बोल रहा हूं। दो करोड़ रुपये तैयार रख। ज्यादा एडवांस बनने की जरूरत नहीं, एक सप्ताह का समय है, नहीं तो राम का नाम ले ले। इस बारे में व्यापारी ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी।

28 को अ़ॉटो मार्केट बंद रख करेंगे प्रदर्शन
शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के विरोध में बुधवार को ऑटो मार्केट में व्यापारी एकत्र हुए और घटना की निंदा की। व्यापारियों ने कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण कारोबार करना मुश्किल हो गया है। हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि दो व्यापारियों से रंगदारी मांगे जाने से पूरा व्यापारी वर्ग खौफजदा है व्यापारियों ने दोनों घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस प्रशासन को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया हुआ है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर व्यापारी 28 जून को ऑटो मार्केट को पूरी तरह से बंद रख प्रदर्शन करेंगे।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!