मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है. इस शो के लिए कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर फैंस को रोज नए-नए अपडेट्स दे रहे हैं.

अभिषेक के व्लॉग में कुछ नई जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उनको खूब गालियां दी हैं.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है. इस शो के लिए कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर फैंस को रोज नए-नए अपडेट्स दे रहे हैं. इसी कड़ी में अभिषेक कुमार रोज अपना एक व्लॉग तैयार करते हैं, जिससे फैंस को नई जानकारी मिलती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. लेकिन इस बार अभिषेक के व्लॉग में कुछ नई जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने उनको खूब गालियां दी हैं. साथ ही उनका निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी झगड़ा हो गया है
.

कृष्णा ने अभिषेक को दीं गालियां अभिषेक कुमार ने यूट्यूब पर लेटेस्ट व्लॉग अपडेट किया है. इसमें वह करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा और गश्मीर महाजनी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनके व्लॉग में कृष्णा श्रॉफ भी नजर आ रही हैं. कृष्णा के आते ही अभिषेक उनको अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं साथ ही कहते हैं, ‘इसने कल मुझे गालियां दी हैं गालियां…’. इसके बाद कृष्णा श्रॉफ अभिषेक को गले लगाती हैं और ऑन कैमरा उनसे माफी भी मांगती हैं.

निमृत से हुआ अभिषेक का झगड़ा
अभिषेक ने कहा इसने मुझे गालियां दी हैं और मैंने कहीं पढ़ा था कि चुप रहना सबसे अच्छा बदला है. इसके बाद कृष्णा अभिषेक की तारीफ करती नजर आती हैं और कहती हैं कि उन्होंने इससे सीख ली है. इसके बाद बस में निमृत कौर की एंट्री होती है और अभिषेक उनके पास जाते हैं. वह कहते हैं कि अभिषेक के बारे में बताइए. इसपर निमृत कहती हैं कि वह बहुत क्यूट हैं. अभिषेक ने यह भी बताया कि कल निमृत से उनकी भयंकर लड़ाई हुई थी.

अभिषेक ने दिखाई खतरों के खिलाड़ी 14 की झलक
इसके बाद सभी लोग टास्क की लोकेशन पर पहुंच जाते हैं. वहां पहुंचने के बाद अभिषेक अपने फैंस को खतरों के खिलाड़ी 14 का सेट और वैनिटी, मेकअप रूम की झलक दिखाते हैं. अभिषेक ने अपने व्लॉग में सेट पर सभी की झलक दिखाई, लेकिन शिल्पा शिंदे नजर नहीं आईं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!