मनोरंजन

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

तलाक की अफवाहों का बाजार गर्म है. सभी की निगाहें इन दोनों पर ही टिकी हुई हैं.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों के तलाक की अफवाहों का बाजार गर्म है. सभी की निगाहें इन दोनों पर ही टिकी हुई हैं. हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक दोनों ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इसी बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बांद्रा-वर्ली सी लिंक के ऊपर कार से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कैप्शन लिखा है, ‘भगवान की तारीफ करो’. इसके साथ व्हाइट दिल, सफेद कबूतर और स्टार्स की इमोजी शेयर की है. बता दें कि नताशा और हार्दिक के बीच यह सब तब शुरू हुआ जब एक रेडिट यूजर ने इनके बारे में कुछ बातें बताईं और कहा कि नताशा ने अपने नाम से पांड्या सरनेम हटा दिया है. इसके अलावा वह दोनों अपने इंस्टा फीड और स्टोरी पर एक-दूसरे के साथ कोई फोटोज या पोस्ट शेयर नहीं कर रहे हैं.

र्दिक पांड्या ने शेयर किया पोस्ट
वहीं दूसरी ओर इन अफवाहों के बीच में हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इन फोटोज में वह अपनी टीम के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी करते दिख रहे हैं. पोस्ट शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी पर हूं’.

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं नताशा
तलाक की अफवाहों के बीच कुछ दिन पहले नताशा को दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया गया. पैप्स ने उनसे तलाक की खबरों पर रिएक्शन जानना चाहा तो वह चुप रहीं और सिर्फ थैंक यू बोलने के बाद वहां से निकल गईं. रेडिट यूजर ने तो यहां तक कहा कि नताशा का बर्थडे 4 मार्च को था लेकिन हार्दिक की तरफ से कोई पोस्ट नहीं की गई थी. नताशा ने इंस्टाग्राम से अपने और हार्दिक के सभी पोस्ट हटा दिए, सिवाए उन फोटोज को छोड़कर जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे.

कब हुई थी नताशा-हार्दिक की शादी
हालांकि अभी तक नताशा और हार्दिक ने आधिकारिक रूप से समाने आकर कुछ भी नहीं कहा है. नताशा और हार्दिक ने दो बार शादी की थी. उन्होंने 2020 में लॉकडाउन के वक्त अपने घर पर शादी की और एक बच्चे के पैरेंट्स बने. इसके बाद दोनों ने 2023 में जोधपुर में एक बार फिर से ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.

JNS News 24

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!