व्यापार

आईनॉक्स इंडिया सहित ये IPO,देखें प्राइस बैंड सहित सभी डिटेल्स

आईनॉक्स इंडिया, सियाराम रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज और बेंचमार्क कंप्यूटर सॉल्यूशन के आईपीओ शामिल

नई दिल्ली : इस महीने आईपीओ लॉन्च होने वाले कंपनियों में आज आईनॉक्स इंडिया, सियाराम रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज और बेंचमार्क कंप्यूटर सॉल्यूशन के आईपीओ शामिल हैं। इन आईपीओ में निवेश करने से पहले वित्तीय सलाहाकार से बात करें। आईपीओ के लिए बोली लगाने की आखिरी तारीख 18 दिसंबर है।शेयर बाजार में इस महीने कई कंपनियों के आईपीओ लॉन्च होने वाले हैं। इन आईपीओ में निवेश करके आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। इस साल अभी तक कई कंपनियों के आईपीओ लॉन्च हुए हैं। इनमें से कुछ में निवेशकों को बंपर मुनाफा हुआ है। आज खुलने वाले आईपीओ में आईनॉक्स इंडिया, आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट से जुड़ी कंपनी बेंचमार्क कंप्यूटर सॉल्यूशन और सियाराम रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड शामिल हैं। इन आईपीओ में निवेश करने से पहले एक बार आप अपने वित्तीय सलाहाकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। आईए आपको बताते हैं आज खुलने जा रहे इन आईपीओ के बारे में।

आइनॉक्स इंडिया आईपीओ

क्रायोजनिक इक्विपमेंट और सिस्टम के क्षेत्र में काम करने वाली गुजरात की कंपनी आइनॉक्स इंडिया लिमिटेड (INOX India Limited) का आईपीओ आज खुलने जा रहा है। कंपनी के दो रुपये फेस वैल्यू वाले एक शेयर की कीमत का दायरा 627 रुपये से 660 रुपये तय किया गया है। इस आईपीओ में बोली लगाने का अंतिम दिन 18 दिसंबर 2023 है। आइनॉक्स इंडिया के आईपीओ के तहत दो रुपये फेस वैल्यू वाले 22,110,995 इक्विटी शेयरों को ओएफएस (Offer For Sale) रूट से बेचने की योजना है। रिटेल इनवेस्टरों के लिए आइनॉक्स इंडिया के आईपीओ का लॉट साइज 22 शेयरों का होगा। रिटेल इनवेस्टरों को एक लॉट की बोली लगाने के लिए 14,520 रुपये की बोली लगानी होगी। इस आईपीओ में निवेशक ज्यादा से ज्यादा 13 लॉट यानी 286 शेयरों के लिए बोली लगा सकेंगे।

सियाराम रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड

रीसाइक्लिंग इंडस्ट्री की अग्रणी कपंनी सियाराम रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज लिमिटेड का एसएमई आईपीओ आज खुल रहा है। आईपीओ की क्लोजिंग डेट 18 द‌िसंबर है। कंपनी की ओर से द‌िए गए दस्तावेज़ के मुताबिक, इश्यू 22.96 करोड़ रुपये का है और यह पूरी तह फ्रेश ईश्यू ‌है। इस आईपीओ का का प्राइस बैंड 43 से 46 रुपये रखा गया है। एक लॉट में तीन हजार शेयर शामिल होंगे। ऐसे में खुदरा निवेशको को एक लॉट के लिए कम से कम 1,38,000 रुपये खर्च करने होंगे।

बेंचमार्क कंप्यूटर सॉल्यूशन आईपीओ

आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट से जुड़ी कंपनी Benchmark Computer Solutions का आईपीओ आज यानी 14 दिसंबर से खुल रहा है। यह आईपीओ 18 दिसंबर को बंद होगा। कंपनी ने आईपीओ का प्राइस 66 रुपये पर फिक्स किया है। इस आईपीओ के एक लॉट में 2 हजार शेयर शामिल हैं। निवेशकों को एक लाट के लिए 132000 रुपये खर्च करने होंगे। यह आईपीओ 12.24 करोड़ रुपये का फ्रेश ईश्यू है। शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये है। आईपीओ के लिए बोली लगाने की आखिरी तारीख 18 दिसंबर है। आईपीओ के तहत शेयरों के आवंटन के आधार को अंतिम रूप 19 दिसंबर को दिया जाएगा।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!