क्राइम

गणतंत्र दिवस पर सड़क हादसों में महिला सहित तीन की जान चली गई,तीन घायल

घर से जा रहे 20 साल के युवक को कार ने मारी टक्कर

हरियाणा के रोहतक में गणतंत्र दिवस पर सड़क हादसों में महिला सहित तीन की जान चली गई। दो हादसे सांपला क्षेत्र तो एक शहर से बाहर गोहाना रोड के नजदीक हुआ। एक युवक जींद जिले के गांव करसौला, दूसरा यूपी स्थित आजमगढ़ व महिला हिसार जिले के गांव पेटवाड़ की रहने वाली है। सांपला व पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है।जींद जिले के गांव करसौला निवासी सोमदत्त ने बताया कि वह सेना में नौकरी करता है। फिलहाल उसकी ड्यूटी पश्चिम बंगाल में है। गणतंत्र दिवस पर तड़के तीन बजे कार में सवार होकर दिल्ली से घर आ रहा था। कार उसके गांव का युवक विकास चला रहा था, जबकि पीछे अमित निवासी ब्राह्मणवास व राजेश निवासी बुढ़ाखेड़ा बैठे थे।जब कार सांपला के नजदीक पहुंची तो निर्माणाधीन होटल के पास एक कैंटर सड़क के बीचोंबीच खड़ा था। चालक ने न तो डीपर जला रखा था और न ही अवरोधक लगाया हुआ था। कार कैंटर में टकरा गई। टक्कर में चारों को चोटें आई। राहगीरों ने उन्हें पीजीआई में दाखिल कराया, जहां विकास को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घर से जा रहे 20 साल के युवक को कार ने मारी टक्कर
वहीं, यूपी के आजमगढ़ जिले के गांव गौरी संक्रनगर निवासी विमल राजभर ने सांपला पुलिस को बताया कि वह नयाबांस गांव में परिवार सहित रहता है। उसका एक लड़का व दो लड़की हैं। बेटा 20 वर्षीय कैन्हया हसनगढ़ स्थित मोबाइल कंपनी के टॉवर पर नौकरी करता है। उसे किसी काम से घर बुलाया था। रात करीब आठ बजे वह वापस जा रहा था। खरखौदा रोड पर पीछे से आई कार ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे पीजीआई ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

कार ने मारी टक्कर, पत्नी के आगे पति ने तोड़ा दम
वहीं, हिसार जिले के गांव पेटवाड़, हाल में बोहर निवासी विद्या देवी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सास ओमपति व ससुर रामकुमार के साथ रिश्तेदार के घर रामराजनगर के रास्ते वन सिटी जा रहे थे। उसका ससुर व सास 10 से 15 मीटर आगे चल रहे थे। रामराज नगर की तरफ से नीले रंग की कार तेज गति से आई और उसके ससुर को टक्कर मार दी। टक्कर में घायल ससुर को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!