टेक्नोलॉजी

फादर्स डे के मौके को खास बनाने के लिए आप अपने पापा को कुछ स्पेशल गिफ्ट कर सकते हैं

स्मार्टवॉच आपकी हेल्थ को तो मॉनिटर करती ही है. साथ ही एक स्टायलिश लुक भी देती है. अगर आप 3 हजार के बजट में कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं

फादर्स डे के मौके को खास बनाने के लिए आप अपने पापा को कुछ स्पेशल गिफ्ट कर सकते हैं. अगर आप किसी बेस्ट गिफ्ट की तलाश में हैं तो आपके पापा के लिए स्मा्र्टवॉच से अच्छा कोई गिफ्ट नहीं हो सकता. स्मार्टवॉच आपकी हेल्थ को तो मॉनिटर करती ही है. साथ ही एक स्टायलिश लुक भी देती है. अगर आप 3 हजार के बजट में कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. Noise ने कम समय में स्मार्टवॉच के बाजार में तेजी से नाम बनाया है. आपके लिए Noise Halo Plus एक अच्छा ऑप्शन है. यह स्मार्टवॉच Super AMOLED डिस्प्ले और 1.46 इंच स्क्रीन के साथ आती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं. Noise Halo Plus आपको कई कलर ऑप्शन में मिल जाएंगे. अगर हम स्पेशल फीचर्स की बात करें तो इसमें एक्टिविटी ट्रैकर, कैलोरी ट्रैकर, SpO2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे मोड के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है. इसमें आपको 100 से ज्यादा वॉच फेस भी मिल जाएंगे. Noise Halo Plus की कीमत बाजार में 2 हजार 999 रुपये है.

Fire-Boltt Quest
Fire-Boltt की स्मार्टवॉच को भी खूब पसंद किया जाता है. इसके पीछे की वजह कम कीमत और वॉच में दिए जा रहे मोड और उनका लूक है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. Fire-Boltt Quest फादर्स डे पर अच्छा गिफ्ट साबित हो सकता है. इसमें 1.39 इंच की फुल टच स्क्रीन दी गई है. यह Quest ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स से लेस है. इसके अलावा वॉच में GPS सपोर्ट भी मिलता है. IP67 रेटिंग के साथ ये स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ है. कई कलर ऑप्शन में आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है.

boAt Lunar Orb
boAt की Lunar Orb स्मार्टवॉच किसी भी मामले में बाकियों से कम नहीं है. AMOLED डिस्प्ले और 1.45 इंच स्क्रीन के साथ आने वाली इस वॉच में DIY Watch Face स्टूडियो मिलता है. पानी से बचाने के लिए IP67 रेटिंग मिली हुई है. 700 से ज्यादा एक्टिव मोड के साथ वॉच गिफ्ट के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!