खेल

इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मैच के मद्देनजर ट्रैफिक

शहर में यातायात परिवर्तन की व्यवस्था की है.

इंदौर (Indore) के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में रविवार को भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच दूसरा टी-20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा. इस क्रिकेट मैच के मद्देनजर इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों की सुविधा और शहर में यातायात के सुचारू प्रवाह के लिए यातायात परिवर्तन की व्यवस्था की है. होलकर क्रिकेट स्टेडियम के पास की सड़कों पर यातायात या तो डायवर्ट किया जाएगा या प्रतिबंधित किया जाएगा.लेटरन चौराहे से जंजीरवाला चौराहे की ओर जाने वाली सड़क दोपहर दो बजे से मैच खत्म होने तक पास धारक और आपातकालीन वाहनों को छोड़कर सभी वाहनों के लिए बंद रहेगी. वहीं लैंटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहे की ओर आने-जाने वाले वाहनों को रात आठ बजे से मैच खत्म होने के एक घंटे पहले तक सड़क के एक तरफ से आने-जाने की इजाजत होगी. इसी तरह रविवार को एमजी रोड सर्कल, रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज और राजकुमार ब्रिज पर लोडिंग वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा.

ये हैं परिवर्तित मार्ग

  • सिटी बसों और पास धारक वाहनों को छोड़कर, अन्य सभी वाहनों को रीगल स्क्वायर एफ से मधुमिलन स्क्वायर की ओर मोड़ दिया जाएगा. केवल वरिष्ठ नागरिकों और विकलांग व्यक्तियों के लिए विशेष मामलों में ही अन्य सार्वजनिक परिवहन और ऑटो को प्रवेश की अनुमति होगी.
  • गीताभवन से घंटाघर जाने वाले वाहन मधुमिलन चौराहा की और जा सकेंगे. रीगल चौराहे से एमजी चौराहे की ओर जाने वाले वाहनों को हाईकोर्ट और पलासिया से मधुमिलन की ओर डायवर्ट किया जाएगा. केवल सिटी बसें और आपातकालीन वाहन ही इस मार्ग का उपयोग कर सकते हैं.
  • विजय नगर की ओर से आने वाले और इंडस्ट्री हाउस से राजकुमार ब्रिज होते हुए मरीमाता की ओर जाने वाले वाहनों को एलआईजी चौराहा से पाटनीपुरा चौराहा होते हुए मरीमाता की ओर मोड़ दिया जाएगा.
  • रीगल से पलासिया जाने वाले वाहन एबी रोड होते हुए व्हाइट चर्च जा सकते हैं. मालवा मिल से जंजीरवाला चौराहे , घंटाघर और इंडस्ट्री हाउस चौराहे की ओर जाने वाले वाहन एलआईजी चौराहे से पाटनीपुरा होते हुए एबी रोड का उपयोग कर सकते हैं.
  • शैल्बी हॉस्पिटल से जंजीरवाला चौराहा होते हुए लैंटर्न चौराहा की ओर जाने वाले वाहन बाफना बंगला से न्यू पलासिया रोड का उपयोग कर सकते हैं. उपरोक्त व्यवस्थाएं रविवार को दोपहर दो बजे से मैच समाप्त होने तक प्रभावी रहेंगी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!