उत्तरप्रदेश

बरेली के बहेड़ी में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए

पीलीभीत लोकसभा के बहेड़ी विधानसभा में आज भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया.

बरेली के बहेड़ी में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.हिंदुत्व के एजेंडे पर बोलते हुए उन्होंने कहा की अब माफियाओं का राज खत्म हो गया है और माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया है. उन्होंने कहा कि बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले जेल नहीं जहन्नुम जायेंगे. 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ है. कांग्रेस, सपा ,बसपा वाले कहते थे राम कृष्ण तो हुए ही नहीं. यूपी में अब माफिया अपने गले में पट्टी डालकर घूम रहे. अब वो कह रहे है जान बख्श दो. कुछ लोग पहले अपने कर्मों की सजा पा चुके है और जहन्नुम जा चुके है.पीलीभीत लोकसभा के बहेड़ी विधानसभा में आज भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. बहेड़ी के रामलीला मैदान में सीएम योगी विपक्ष पर जमकर बरसे.इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं इस अवसर पर बैसाखी की बधाई देता हूँ. बहेड़ी कृषि प्रधान क्षेत्र है किसान देश को पेट भरने का काम करता हैं. पिछली सरकारों ने कोई काम नहीं किया. दंगा करने वालों को उल्टा लटका दिया जाएगा. बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले जेल नहीं जहन्नुम जायेंगे.

‘हम आस्था का सम्मान करते है’
जमीन कब्जा करने वाले भू माफियाओं से ब्याज सहित वसूली होगी .पिछले 7 वर्षों में चीनी मिलों की समस्या का समाधान किया .पेमेंट देने का काम किया.पिछली सरकारों में पेमेंट नहीं देते थे.अब जो पेमेंट नहीं देगा तो उस चीनी मिल का मालिक किसान को बना देंगे. जितिन प्रसाद को जिताइए. 19 अप्रैल को मतदान जरूर करिएगा. बहेड़ी रामलीला की जमीन पर कब्जा करने वालो पर कार्यवाही होगी और जमीन खाली करवाकर प्रयागराज की तरह काम होगा. हम आस्था का सम्मान करते है. पिछली सरकारें कर्फ्यू लगाती थी. दंगा करने वाले दंगा भूल गए. दंगाइयों को मालूम है दंगा करेंगे तो उल्टा लटका दिए जाएंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!