अलीगढ़

दर्जा प्राप्त पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्योराज जीवन समेत विभिन्न गणमान्य नागरिकों ने जिलाधिकारी का नववर्ष के उपलक्ष में किया स्वागत

अलीगढ़  नव वर्ष के उपलक्ष्य में कलैक्ट्रेट में बैंड बाजों की मधुर धुनों और नारों के बीच न्यायप्रियलोकप्रियजनप्रिय जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह जी का प्रमुख समाज सेवीयुवा तुर्क नेता राजेश राज जीवन जी के अगुवाई में हिंदूमुस्लिमसिखइसाई 36 बिरादरी के सैकड़ों लोगों के साथ भव्य स्वागत किया गया।इस अवसर पर स्वागत से प्रफुल्लित होते हुए डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि अलीगढ़ में यह मेरी तीसरी पोस्टिंग हैअलीगढ़ बहुत खूबसूरत शहर हैयहां के लोग और भी अच्छे हैंएक बार अगर कोई बात इन्हें बता दी जाए तो वह उस पर अमल करते हैंयही बात है की अलीगढ़ शांतिप्रिय हैअलीगढ़ में हिंदू-मुस्लिम एकता आपस में बनी हुई है। श्योराज जीवन जी से मेरे बहुत पुराने संबंध हैआज उन्होंने और उनकी तमाम नौजवान टीम के बहनोंबुजुर्गोंयुवाओं ने जो मेरा सम्मान किया हैयह सम्मान मेरा नहीं अलीगढ़ के सभी प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों का सम्मान है। मैं वायदा करता हूंमेरे घर के द्वार 24 घंटे आम जनता के लिएगरीबों लोगों के लिएपीड़ित लोगों के लिए खुले हुए हैं। जिनको कहीं भी न्याय नहीं मिल पा रहा हो वह मेरे पास आएं। मैं उनको उनकी सुरक्षा और उनका न्याय दिलाने के लिए संकल्पित हूं। हमारा संकल्प प्रदेश सरकार की जनहितकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाना और जनता की समस्याओं का जो निदान कराना हैं। वह किसी पर कोई एहसान नहीं करते हैंबल्कि अपने कर्तव्य का निर्वाहन करते हैं। श्योराज जीवन एवं राजेश राज जीवन जी के साथ सभी भाइयों ने आकर नए वर्ष पर स्वागत किया हैउसके लिए आभार व्यक्त करते हुए मेरी सभी को नया वर्ष की शुभ कामनाएं हैंआप सभी खुश रहंेप्रसन्न रहेंबहुत तरक्की करें यह मेरी नए साल पर शुभ कामनाएं हैं।

इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रहे दर्जा प्राप्त पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्योराज जीवन ने कहा की अलीगढ़ में जब से इंद्र विक्रम सिंह जी जिलाधिकारी के रूप में आए हैंहर जाति धर्म के लोगों की समस्याओं का निदान तत्काल करके उन दुखी और पीड़ित लोगों की आंखों के आंसुओं को पहुंचकर जो कार्य किए हैंआज उसी का प्रतिफल हैकि बहुत बड़ी संख्या में आज उनके स्वागत के लिए 36 बिरादरी के लोगों ने यहां पर कड़कड़ाती और ठिठुरती हुई ठंड में एकत्रित होकर दिखा दिया है की जनता होने कितना सम्मान करती है।इस अवसर पर बहुत ही वरिष्ठ नेता मौलाना जहीर अहमद जीशमसुल नेताजीडॉक्टर शेरपाल सिंह जीरामावतार सिंहराजेंद्र निडरश्रीमती रेखा शर्माश्रीमती बरखा सिंहश्रीमती बीना शर्माश्रीमती बीनू शर्माआबिद अहमदनरेंद्र राणाराहुल सिंहअशोक राणाचंद्रपाल चमनकमल सिंहमनीष कुमारशहजाद अहमददीपक राणामोहम्मद शोराब कुरैशीमोहम्मद अयाज कुरेशीअनवर अहमद जीशहजाद अहमद जीराम अवतार सिंहनंदलाल माहेश्वरीरिंकू सिंहनीरज कुमारआशीष कुमारसत्य प्रकाश शर्मासत्तू पंडितठाकुर महेंद्र प्रताप सिंहरविंद्र सिंहप्रेमपाल सिंहदीपक शर्मा  जगदीश शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग फूलों की वर्षा करके और बुके देकर फूल माला पहनाकर इन्द्र विक्रम सिंह डीएम साहब का और इस शुभ अवसर पर उपस्थित एसपी सिटी मृगांग शेखर पाठक जी का भी भव्य स्वागत किया।

——

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!