मनोरंजन

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं

कहानी में कई टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में काफी अच्छी पॉजिशन पर बना हुआ है

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शो की कहानी में कई टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से शो टीआरपी लिस्ट में काफी अच्छी पॉजिशन पर बना हुआ है. शो में दो नए एक्टर्स की भी एंट्री हो गई हैं, जिन्हें भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. ये रिश्ता कहलाता है के महाएपिसोड में नए अरमान और रूही यानी गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित की एंट्री हुई थी. इन स्टार्स ने आते ही शो में अपनी जगह बना ली है. दर्शकों को अभिरा और रूही के बीच का क्लैश काफी पसंद आ रहा है. वहीं अरमान का स्वैग भी फैंस को इंप्रेस कर गया है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में रूही और अभिरा के बीच फिर से क्लैश देखने को मिलेगा

रूही करेगी अरमान को जख्मी
दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिरा ने अपने पति अरमान पर हक जमाना शुरू कर दिया है. वहीं रूही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का पीछा नहीं छोड़ना चाहती है. रूही का अरमान को लेकर प्यार अरमान को जख्मी कर देगा और फिर अरमान और अभिरा के बीच झगड़ा भी होगा.

क्या सच जान पाएगी अभिरा? 
इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान की गर्दन पर रूही के नाखून लग जाएंगे, जिससे वो जख्मी हो जाएगा. जब अभिरा अपने पति की गर्दन पर नाखूनों के निशान देखेगी तो उसका गुस्सा सातंवें आसमान पर पहुंच जाएगा. अभिरा अरमान से पूछगे की ये नाखून के निशान किसके हैं. दोनों के बीच काफी लड़ाई होगी. क्योंकि अरमान अभिरा को सच बताना नहीं चाहता है, ऐसे में अब देखना होगा कि कैसे अभिरा को सच मालूम पड़ता है.

इस ट्विस्ट से बढ़ेगी शो की टीआरपी?
फिलहाल अरमान और अभिरा के बीच कुछ दूरियां कम हो रही हैं. लेकिन रूही बार-बार अरमान के करीब आकर दोनों को अलग करने की कोशिश करती रहती हैं. वहीं अब अरमान के गर्दन पर नाखून के निशान देख और सच जान अभिरा क्या रिएक्शन देती है. ये देखना काफी दिलचस्प होगा. फैंस को अरमान और अभिरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. साथ ही ये देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या ये ट्विस्ट शो की टीआरपी बढ़ा पाएगा?

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!