मनोरंजन

यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. खबर है कि वह एक बार फिर से पिता बनने की तैयारी में हैं.

उनकी पत्नी फिर से प्रेग्नेंट हैं, लेकिन कौन सी पत्नी दोबारा से प्रेग्नेंट हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया

यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. खबर है कि वह एक बार फिर से पिता बनने की तैयारी में हैं. ऐसी चर्चा है कि उनकी पत्नी फिर से प्रेग्नेंट हैं, लेकिन कौन सी पत्नी दोबारा से प्रेग्नेंट हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. दरअसल हाल ही में अरमान मलिक ने एक और व्लॉग शेयर किया था, जिसमें वह पत्नी के साथ बेबी शावर सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे.

अरमान की कौन सी पत्नी हैं प्रेग्नेंट?
अरमान मलिक के इस बेबी शावर में उनकी दोनों पत्नियां कृतिका और पायल नजर आ रही हैं. वीडियो में पायल कहती हैं, ‘हम लोग बेबी शावर में आ गए हैं और अब आपलोग अंदाजा लगाइये कि ये किसका बेबी शावर है, मेरा या कृतिका का’. पायल आगे कहती हैं, ‘ये आइडिया बहुत अच्छा है कि आप खुद से गेस करो और सीधा बेबी शावर में पता चले कि कौन प्रेग्नेंट है. क्योंकि ऐसे बताने में शर्म आती है’.

पांचवें बच्चे के पिता बनेंगे अरमान?
वीडियो में कृतिका और पायल ने एक केक भी दिखाया जिसपर हे डैडी लिखा था. इसके अलावा पीछे वेलकम बेबी का बैनर भी लगा हुआ था. इसे देखकर समझ आया कि आखिर बेबी शावर था. हालांकि पायल और कृतिका में से कौन प्रेग्नेंट है इस बात का पता नहीं चल पाया है. लेकिन अगर यह खबर सच है और अरमान की दोनों पत्नियों में से कोई दोबारा प्रेग्नेंट है तो यूट्यूबर पांचवें बच्चे के पिता बनने की तैयारी में हैं.

जब पहली पत्नी से तीसरी बार रचाई शादी
बता दें कि कुछ वक्त पहले अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ दूसरी बार शादी रचाई थी. इस शादी में उनकी दूसरी पत्नी कृतिका और बच्चे भी शामिल हुए थे. बता दें कि यूट्यूबर की पत्नी पायल मलिक ने आईवीएफ की मदद से दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. इसके अलावा पायल का एक बड़ा बेटा भी है. इससे पहले पायल ने बताया था कि उन्होंने और कृतिका ने एकसाथ दो बार आईवीएफ करवाया था, लेकिन वह फेल हो गया था, लेकिन तीसरी बार में आईवीएफ सफल रहा.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!