अलीगढ़

डॉ. जाकिर हुसैन फाउंडेशन, अलीगढ़ गरीबों और वंचित वर्गों के सामाजिक आर्थिक विकास और सशक्तिकरण के मुद्दों और चिंताओं का समर्थन

श्रीमती सजीदा नदीम, 2004 से अलीगढ़ शहर में बाल अधिकारों और महिला सशक्तिकरण केलिए काम कर रही हैं,

 जाकिर हुसैन फाउंडेशन की निदेशक – सजीदा नदीम कोअलीगढ़ के क्षेत्रीय यूनानी चिकित्सा संगठन ने आंतरिक शिकायतसमिति के सम्मानीय सदस्य के रूप में नियुक्ति की डॉ. जाकिर हुसैन फाउंडेशन की निदेशक, श्रीमती सजीदा नदीम, 2004 से अलीगढ़ शहर में बाल अधिकारों और महिला सशक्तिकरण केलिए काम कर रही हैं, वह एक अनुभवी और सामाजिक कल्याण औरनैतिकता के प्रति समर्पण हैं। अलीगढ़ के क्षेत्रीय यूनानी चिकित्सासंगठन ने आंतरिक शिकायत समिति के सम्मानीय सदस्य के रूप मेंनियुक्ति की गई है।
अलीगढ़ के क्षेत्रीय यूनानी चिकित्सा संगठन में श्रीमती सजीदा नदीमकी आंतरिक शिकायत समिति के सम्मानीय सदस्य के रूप में नियुक्तिकी गई है। यह निर्णय न्यू दिल्ली स्थित केंद्रीय यूनानी चिकित्साअनुसंधान परिषद के (सीसीआरयूएम) महानिदेशक द्वारा जारी किएगए निर्देशों के अनुसार हुआ है, जो आयुष मंत्रालय के तहत हेतुओं केआपत्तियों के सम्बंध में शिकायतों का समाधान करने के लिए हैं।इसके अनुसार, 2013 के POSH एक्ट के मार्गदर्शक निर्देशों केअनुसार कार्रवाई करने का निर्देश है।
साजिदा नदीम पीसीपीएनडीटी समिति, अलीगढ़ के सलाहकार बोर्डकी सदस्य भी हैं और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय निकायों में कई अन्यपदों पर भी हैं।आंतरिक शिकायत समिति का महत्वपूर्ण भूमिका है जो सुनिश्चितकरने में मदद करती है कि कर्मचारियों को छूने की या उन्नति कीभयंकरता की शिकायतों का संबोधन किया जा सकता है। सजीदानदीम की नियुक्ति फाउंडेशन के ईमानदार मूल्यों की रक्षा करने औरएक स्थान में सभी को सुरक्षित और आदर्श कार्यस्थल बनाने के लिएहै।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!