विदेश

यूट्यूबर के मुताबिक, किम जोंग हर साल 25 कुंवारी लड़कियों को चुनते हैं

ओनमी 2007 में 13 साल की उम्र में ही उत्तर कोरिया से भाग गई थीं

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग फिर विवादों में आ गए. एक कोरियन यूट्यूबर ने उनके खिलाफ बड़े खुलासे किए हैं. यूट्यूबर के मुताबिक, किम जोंग हर साल 25 कुंवारी लड़कियों को चुनते हैं. इन लड़कियों के साथ अपने महल में शारीरिक संबंध बनाते हैं. द डेली स्टार की रिपोर्ट में 30 वर्षीय कोरियन यूट्यूबर और लेखिका ओनमी पार्क ने यह दावा किया है. ओनमी के मुताबिक, लड़कियों को चुनने में खूबसूरती के साथ राजनीतिक समझ को भी देखा जाता है. दावा है कि प्लेजर स्क्वाड में शामिल करने के लिए उनकी भी 2 बार खोज की गई थी, लेकिन पारिवारिक स्थिति के कारण उनको नहीं चुना गया। ओनमी 2007 में 13 साल की उम्र में ही उत्तर कोरिया से भाग गई थीं. इसके बाद वह दक्षिण कोरिया और फिर अमेरिका चली गईं.

स्कूलों में जाकर करते हैं सुंदर लड़कियों की तलाश
ओनमी पार्क के मुताबिक, किम जोंग स्कूलों में जाकर भी सुंदर लड़कियों की तलाश करते हैं. एक बार जब उन्हें कुछ सुंदर लड़कियां मिल जाती हैं तो उनके परिवार और राजनीतिक स्थिति की जांच की जाती हैं. इनमें से उन लड़कियों के नाम हटा दिए जाते हैं, जिनके परिवार के सदस्य उत्तर कोरिया से भाग गए हैं या जिनके रिश्तेदार दक्षिण कोरिया और दूसरे देशों में हैं.

वर्जिन है या नहीं ये भी देखा जाता है
उनकी टीम मेडिकल जांच भी कराती है, जिसमें ये देखा जाता है कि लड़की वर्जिन है या नहीं. किसी लड़की के शरीर पर कोई छोटा सा निशान भी होता है तो उसे हटा दिया जाता है. तमाम जांच के बाद जो लड़कियां चुनी जाती हैं, उनको राजधानी प्योंगयांग भेज दिया जाता है. लड़कियां जब प्लेजर स्क्वाड का हिस्सा बन जाती हैं, उनका काम सिर्फ और सिर्फ यौन सुख देना होता है. ओनमी ने कहा कि किम जोंग उन के पिता किम जोंग इल का मानना था कि किशोरी लड़कियों के साथ यौन संबंध उन्हें अमर कर सकता है. किम जोंग इल ने भी 1980 के दशक में कुछ सुंदर लड़कियों को चुनने का फैसला लिया था. 2011 में 70 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. अब किम जोंग उन भी इसी रास्ते पर चल रहे हैं. इस खबर के बाद से दुनियाभर में चर्चा हो रही है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!