अलीगढ़

13 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए प्राधिकरण सचिव ने सर्किल आफिसर के साथ की बैठक

बुधवार को नितिन श्रीवास्तव, सचिव एवं अपर जिला जज, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा अपने विश्राम कक्ष में जिले के समस्त सर्किल ऑफीसर की एक बैठक आहूत की गई।

अलीगढ़ 22 मई 2024 (सू0वि0): उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार एवं जिला न्यायाधीशअध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण संजीव कुमार के आदेशानुपालन में 13 जुलाई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए बुधवार को नितिन श्रीवास्तवसचिव एवं अपर जिला जजजिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा अपने विश्राम कक्ष में जिले के समस्त सर्किल ऑफीसर की एक बैठक आहूत की गई।

बैठक में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा समस्त सर्किल ऑफीसर को निर्देशित किया गया कि वे अपने क्षेत्राधिकार में आने वाले समस्त थानों से अधिक से अधिक प्रीलिटिगेशन वादों को निस्तारित करने के लिए निर्देशित करें और  अपने अधीनस्थों की एक बैठक लेकर आगामी लोक अदालत की तैयारी के लिए निर्देशित करें। इसके अतिरिक्त आप अपने अपने क्षेत्रों में प्रीलिटिगेशन वादों का अधिकतम निस्तारण करने का प्रयास करें। बैठक में कुछ सर्किल ऑफीसर उपस्थित न होने के कारण आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए पुनः एक बैठक का आयोजन 31 मई को अपरान्ह 0300 बजे होगाजिसमें जनपद ़ के समस्त सर्किल ऑफीसरों को उपस्थित होना अनिवार्य है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!