मनोरंजन

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज सुर्खियों में बनी हुई हैं

सोशल मीडिया पर होने वाली नेगेटिव बातें और ट्रोलिंग का किस तरह से सामना करती हैं

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 90 के दशक में बेहतरीन फिल्में देने वाली एक्ट्रेस ने साल 2000 में एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारी थी. वह पिछले काफी समय से ब्रेक पर थीं और अब फिर से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद को लेकर होने वाली अपमानजनक आलोचनाओं के बारे में खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कबूल किया कि वह भी ट्रोलिंग से अछूती नहीं हैं, हालांकि एक्ट्रेस इन बातों पर कम ध्यान देती हैं.ट्रोल्स को लारा का करारा जवाब हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने खुलकर बात की है. इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह सोशल मीडिया पर होने वाली नेगेटिव बातें और ट्रोलिंग का किस तरह से सामना करती हैं. इसपर लारा दत्ता ने कहा, ‘अगर पर्सनली देखा जाए तो मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हूं. मैं सोशल मीडिया पर उतनी ही एक्टिव हूं, जितना मैं रहना चाहती हूं. हां अगर मुझे लगातार फॉलोवर्स, लाइक्स और कमेंट्स की भूख है तो फिर मुझे इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार रहना होगा.’

मेरे पास ज्यादा फॉलोवर्स नहीं’
लारा दत्ता ने आगे कहा, मेरे पास सोशल मीडिया फीड में खास चीजें हैं, जो मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं और मैं उसे उन लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं, जो कि सच में मेरे फॉलोअर्स हैं. इसीलिए मेरे पास बहुत ज्यादा फॉलोवर्स नहीं हैं, लेकिन जो लोग सच्चे हैं, वो वहां रहना चाहते हैं. और ऐसे लोग कभी भी आपको नीचे गिराने के बारे में नहीं सोचेंगे. अपनी बात खत्म करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैं धन्य हूं कि मुझे बहुत सारे ट्रोल्स भद्दे कमेंट्स जैसी चीजों से नहीं निपटना पड़ता है.

मैं किसी को जज नहीं करती’
लारा दत्ता कहती हैं, ‘बेशक लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है, वह कहेंगे अरे बुड्ढी हो गई हो, अरे मोटी हो गई. लेकिन क्या इन सब बातों से सच में मेरी जिंदगी में कोई फर्क पड़ने वाला है? मैं जानती हूं कि ट्रोलिंग हैंडल्स के पीछे कुछ गुमनाम लोग हैं और मैं नहीं जानती कि वो अपनी जिंदगी में क्या कर रहे हैं, इसलिए मैं किसी को जज नहीं कर सकती’.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो लारा ने अपने नए ओटीटी प्रोजेक्ट ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ का शानदार टीजर शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया है. इस सीरीज में जिम्मी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी और आशुतोष राणा भी नजर आने वाले हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!