मनोरंजन

सोनी टीवी का रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति लंबे समय से दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है

26 अप्रैल से शुरू हो रहे रजिस्ट्रेशन मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर हाल ही में केबीसी 16 का ऐलान किया

सोनी टीवी का रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति लंबे समय से दर्शकों का मनोरजंन कर रहा है. शो की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस शो को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. अब तक ‘केबीसी’ से 15 सीजन आ चुके हैं. वहीं हर साल की तरह इस बार दर्शकों के इसके अगले सीजन का इंतजार है जो जल्द ही आना वाला है. मेकर्स ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 16वें सीजन का हाल ही में ऐलान किया था. वहीं अब बिग बी ने शो के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.
26 अप्रैल से शुरू हो रहे रजिस्ट्रेशन मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर हाल ही में केबीसी 16 का ऐलान किया था. इसके साथ ही बताया गया था कि शो के लिए 26 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे. इस खबर से शो के फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए थे. सेट से बिग बी ने शेयर की पहली तस्वीरें इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर सेट से कुछ तस्वीरें शेयर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. बिग बी ने अपने ब्लॉग पहली तस्वीर में बिग बी कैजुअल आउटफिट पहने अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान बिग बी काफी कूल लग रहे हैं.वहीं अगली तस्वीर में महानायक फॉर्मल ब्लैक सूट में नजर आए हैं. इस दौरान वो केबीसी के सेट पर एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अगली तस्वीर में बिग बी अपने फैंस से हाथ जोड़ कर उन्हें ग्रीट करते नजर आ रहे हैं.

KBC 16: 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से Amitabh Bachchan ने शेयर की पहली तस्वीरें, जल्द होगा शो का आगाज
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है – निकले थे काम पर अपनी गाड़ी से, रूप स्वरूप हुआ लोगों की जिम्मेदारी से. खेल होने जा रहा है नए सीजन का, स्नेह, प्यार बना रहे अपने परिवार का. बिग बी ने आगे बताया है कि उनका नॉन स्टॉप शेड्यूल 9 बजे से शुरू होता है और बिना ब्रेक के 5 बजे तक काम चलता है. इसके बाद वो दोपहर का खाना खाते है.

कब टीवी पर आएगा ‘केबीसी 16’
बता दें कि 26 अप्रैल को रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे. इसके बाद कंटेस्टेंट्स सेलेक्ट होने पर शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. हालांकि अभी तक ये नहीं बताया गया है कि केबीसी 16 कब से शुरू हो रहा है?

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!