खेल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली टीमों में से एक है. 2008 से टूर्नामेंट में खेलने वाली बेंगलुरु की टीम

अब आज टीम टूर्नामेंट में 250वां मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी. इस मैच के ज़रिए बेंगलुरु आईपीएल 2024 की दूसरी जीत तलाश करना चाहेगी.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली टीमों में से एक है. 2008 से टूर्नामेंट में खेलने वाली बेंगलुरु की टीम ने अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन फिर भी फैंस के अदंर फ्रेंचाइज़ी को लेकर अलग ही उत्साह और प्यार देखने को मिलता है. अब आज टीम टूर्नामेंट में 250वां मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी. इस मैच के ज़रिए बेंगलुरु आईपीएल 2024 की दूसरी जीत तलाश करना चाहेगी. यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला जाएगा. आरसीबी के सोशल मीडिया के ज़रिए एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें बताया कि आज टीम आईपीएल का 250 मैच खेलेगी. आईपीएल 2024 में आज (25 अप्रैल, गुरुवार) 41वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अपने इस 250वें मैच में फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली बेंगलुरु की टीम जीत दर्ज कर पाएगी या नहीं.

हैदराबाद के खिलाफ गंवाया था पिछला मैच  बता दें कि बेंगलुरु ने इस सीज़न हैदराबाद के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में शिकस्त झेली थी. हैदराबाद ने 25 रनों से जीत दर्ज की थी. 15 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करते हैदराबाद ने 20 ओवर में 287/3 रन बोर्ड पर लगाए थे. फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 20 ओवर में 262/7 के स्कोर तक ही पहुंच सकी थी.

खस्ता हाल में है टीम बता दें कि बेंगलुरु ने अब तक इस सीज़न 8 मैच खेल लिए हैं. इन मैचों में टीम को सिर्फ 1 जीत नसीब हुई है. टीम ने इकलौती जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ दर्ज की थी. टीम ने लगातार पिछले 6 मुकाबलों में हार का सामना किया है. बेंगलुरु ने हार के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की थी. टीम को पहली शिकस्त चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ झेलनी पड़ी थी. फिर दूसरे मैच में फाफ की कप्तानी वाली आरसीबी ने पंजाब को हराया था. लेकिन इसके बाद टीम को एक भी जीत नसीब नहीं हो सकी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!