मनोरंजन

श्रुति हासन ने साउथ से लेकर बॉलीवुज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है.

श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है

श्रुति हासन ने साउथ से लेकर बॉलीवुज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. श्रुति अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि श्रुति की पर्सनल लाइफ में लग रहा है कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग ब्रेकअप हो गया है.

श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड शांतनु संग हुआ ब्रेकअप
श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है और अब इनके रास्ते अलग हो गए हैं. यहां तक कि दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. रिपोर्ट की मानें तो श्रुति और शांतनु कुछ पर्सनल इश्यू फेस कर रहे थे जिसके बाद इन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला लिया. हालांकि दोनों ने इस पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं  श्रुति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “यह एक पागलपन भरी यात्रा रही, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखना.”

श्रुति और शांतनु लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे
बता दें कि श्रुति और शांतनु लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे. वे अक्सर एक साथ नजर आते थे और पब्लिकली भी एक-दूसरे के प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं  छोड़ते थे.श्रुति जहां एक्ट्रेस हैं तो वहीं शांतनु एक फेमस डूडल और मल्टीडिस्पलनरी विजुअल आर्टिस्ट हैं. उन्होंने रफ़्तार, डिवाइन और रित्विज़ सहित कई पॉपुलर हस्तियों के साथ काम किया है.

श्रुति और शांतनु की शादी के फैले थे रूमर्स
इस साल की शुरुआत में, सोशल मीडिया सनसनी ओरी उर्फ ​​​​ओरहान अवत्रामणि ने शांतनु को श्रुति का पति बताकर उनकी शादी के रूमर्स फैला दिए थे. हालांकि बाद में श्रुति ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर साफ किया कि उनकी शादी नहीं हुई है.श्रुति ने लिखा था, “तो, मैं शादीशुदा नहीं हूं. ऐसे व्यक्ति के लिए जो हर चीज़ के बारे में खुला है, मैं इसे क्यों छिपाऊंगी?  इसलिए जो लोग मुझे बिल्कुल नहीं जानते, प्लीज शांत हो जाएं.”

श्रुति हासन वर्क फ्रंट
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो  श्रुति हासन को आखिरी बार ‘सालार’ में देखा गया था. इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने लीड रोल प्ले किया था और इसे फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ‘सालार’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से  ज्यादा की कमाई की थी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!