अलीगढ़

डग्गेमार वाहनों के द्वारा राजस्व विभाग को करोड़ो रुपए का चूना लगाया जा रहा है

आरटीओ की अनदेखी  के कारण राजस्व विभाग को नुकसान उठाना पड़ रहा है. डग्गेमार वाहनों की बस के कारण कई लोग मौत के आगोश में समाने से बच गए.

अलीगढ़ में डग्गेमार वाहनों का आतंक हर रोज सिर चढ़कर बोल आ रहा है. अलग-अलग रोडो पर हर रोज डग्गेमार वाहनों के द्वारा राजस्व विभाग को करोड़ो रुपए का चूना लगाया जा रहा है. आरटीओ की अनदेखी  के कारण राजस्व विभाग को नुकसान उठाना पड़ रहा है. डग्गेमार वाहनों की बस के कारण कई लोग मौत के आगोश में समाने से बच गए.दरअसल अलीगढ़ के थाना क्वार्सी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित क्वार्सी चौराहे के पास उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब दो डग्गेमार बस के चालक आपस में शराब के नशे में टुल्ल होकर एक दूसरे से आगे जाने की बहस करने लगे इस दौरान बहस करते हुए दोनों ही बस चालकों के द्वारा क़्वारसी चौराहे के नजदीक एक दूसरे ने आपस में बसों में टक्कर मार दी.  जिससे एक बस फुटपाथ पर लगी दुकानों में टक्कर मारती हुई दुकानों को तहस नहस करती हुई फुटपाथ में घुस गई, जिसके कारण आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई.

गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को पीटा
इस दौरान फुटपाथ पर लगी दुकान भी तहस-नहस हो गई. दुकानदारों ने बसों को रोकना चाहा लेकिन ड्राइवर ने बसों को भगाना शुरू कर दिया. इस दौरान भीड़ ने पकड़ कर बस ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी.  जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के द्वारा बस चालकों के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए क़्वारसी चौराहे पर जाम लगाने की कोशिश की तो पुलिस के द्वारा उन्हें समझा कर शांत कराया गया.पूरे मामले पर फुटपाथ पर कचोड़ी की दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले राहुल ने बताया दो डग्गेमार बस चालकों के द्वारा शराब के नशे में टुल्ल होकर आपस में बहस की जा रही थी. बस जैसे ही क़्वारसी चौराहे के करीब पहुंची तो अचानक फुटपाथ पर उनकी दुकान में आकर घुस गई. इस दौरान एक बाइक सवार भी बस के नीचे आ गया. गनीमत रही कि उसे गंभीर चोटें नहीं आई. वहीं राहुल की दुकान पूरी तरीके से तहस नहस हो गई.फुटपाथ कारोबारी राहुल ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है. पूरे मामले पर थाना क़्वारसी के इंस्पेक्टर विजयकांत शर्मा ने बताया कि दो बसों में आपस में भिड़ंत के कारण फुटपाथ पर लगी हुई दुकान में कुछ नुकसान हो गया है तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई उनके द्वारा की जाएगी. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!