उत्तरप्रदेश

मेरठ लोकसभा सीट पर टीवी के राम यानि बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के ट्वीट पर घमासान मचा

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को मैदान में उतारा था. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मेरठ में वोटिंग खत्म हो गई.

मेरठ लोकसभा सीट पर टीवी के राम यानि बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के ट्वीट पर घमासान मचा है.  लेकिन इसके बाद तो मानो सियासी बवंडर उठ गया है. पोस्ट में जो बाते लिखी गई वो अरुण गोविल के दिल के दर्द को बयां कर रही है. लोग फोन करके बस एक ही बात पूछ रहे हैं कि आखिर अरुण गोविल का इशारा किसकी तरफ है. वहीं सपा को बीजेपी के बीच उठ रही सियासी तपिश में हाथ तापने का मौका मिल गया और सपा ने बिना देर किए बीजेपी और उसके नेताओं को घेर लिया.मेरठ से बीजेपी ने रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को मैदान में उतारा था. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मेरठ में वोटिंग खत्म हो गई. सियायसी पारा जमीन पर आ गया. 27 अप्रैल को अरुण गोविल मेरठ से मुंबई रवाना हो गए. लेकिन 28 अप्रैल को उनकी एक पोस्ट ने तूफान उठा दिया.अरुण गोविल ने एक्स पर लिखा कि ‘जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने आंखे बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया.’ कुछ ही देर में ये पोस्ट वायरल हो गई.

पोस्ट डिलीट होते ही बढ़ी सियासी हलचल
अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जो पोस्ट शेयर की थी उसमें गुस्सा, परेशनी, तकलीफ, भरोसा टूटने का दर्द सब कुछ दिखा. इस पोस्ट ने मेरठ में बीजेपी को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए. पोस्ट के डिलीट होने के बाद तो मानो नई बहस छिड़ी हुई है. दिल्ली से लखनऊ तक चर्चा है कि आखिर किसने विश्वासघात किया. किस पर आंखे बंद करके भरोसा किया गया. आखिर बीजेपी का वो कौन नेता है जिसने अरुण गोविल को सबसे ज्यादा तकलीफ दी.

मतदान के अगले दिन मुबंई हो गए थे रवाना
मेरठ में मतदान होने के अगले दिन बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का मुंबई चले जाना भी बहुत कुछ कहानी कह रहा है. सोशल मीडिया पर कई बातें कही गई. पता चला कि शूटिंग के सिलसिले में और उन्हें चुनाव प्रचार अभियान में कहीं और जगह की कमान सौंपी जा सकती है. इसलिए वो मेरठ से मुंबई गए हैं, लेकिन ये मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि उनकी नई पोस्ट ने सियासी हलचल बढ़ा दी.

एमएलए शाहिद मंजूर ने बीजेपी को घेरा
अरुण गोविल के ये पोस्ट करने और फिर इसे डिलीट करने पर सपा को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया. सपा एमएलए शाहिद मंजूर ने बीजेपी को निशाने पर लिया और कहा कि  टिकट देने वालों ने अरुण गोविल के साथ धोखा किया और जिन नेताओं ने 400 पार कहके टिकट दिया था. अरुण गोविल का इशारा उनकी तरफ है. एमएलए शाहिद मंजूर ने ये भी कहा कि मेरठ में तीन बड़े नेता हैं, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपई, बीजेपी एमएलए अमित अग्रवाल, इनमें से किसकी तरफ इशारा है वो कैंडिडेट जाने. यानि सपा एमएलए ने बीजेपी नेताओं को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!