हाथरस

रबड़ और नमकीन की फैक्टरी में लगी भीषण आग,

आधा दर्जन दमकल पहुंची

अलीगढ रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में रबड की फैक्टरी अरूणा इंटरप्राइजेज और नमकीन फैक्टरी श्रीजी फूड्स में सुबह 10.15 बजे बॉयलर में स्पार्किंग से रबड़ फैक्टरी में आग लगी, जो निकट की नमकीन फैक्टरी श्रीजी फूड्स तक जा पहुंची। आग इतनी भयंकर है कि हाथरस, सादाबाद, सिकंदराराऊ से आधा दर्जन दमकलें आ गईं हैं, आग बुझाने का प्रयास जारी है।हाथरस शहर के अलीगढ रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया की रबड़ और नमकीन फैक्टरी में 13 जनवरी की सुबह शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स और फायर सर्विस पहुंच गई है। आधा दर्जन दमकल की गाड़ी आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं।

अलीगढ रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया निवासी अभय अग्रवाल की रबड की फैक्टरी अरूणा इंटरप्राइजेज और नमकीन फैक्टरी श्रीजी फूड्स में सुबह 10.15 बजे बॉयलर में स्पार्किंग से रबड़ फैक्टरी में आग लगी, जो निकट की नमकीन फैक्टरी श्रीजी फूड्स तक जा पहुंची। आग इतनी भयंकर है कि हाथरस, सादाबाद, सिकंदराराऊ से आधा दर्जन दमकलें आ गईं हैं, आग बुझाने का प्रयास जारी है। दमकल में पानी की कमी होने पर आसपास की फैक्टरी से पानी भरा गया। सिटी सिटी, कोतवाली हाथरस, सदर और महिला थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।
आग से निकल रहे धुएं का गुबार कई किलोमीटर तक देखने का मिल रहा है। मौके पर अरूणा इंटरप्राइजेज और नमकीन फैक्टरी श्रीजी फूड्स के मालिक अभय अग्रवाल परिवार सहित पहुंच गए हैं।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!