हाथरस

हाथरस के श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में मूल्यांकन के कॉपी मिली जिसमें उत्तर पुस्तिका में परीक्षार्थी ने उत्तर पुस्तिका में प्रश्नपत्र ही उतार दिया

सरस्वती इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की 115776 उत्तरपुस्तिकाएं आवंटित हुई हैं

हाथरस के श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में मूल्यांकन के दौरान एक कॉपी ऐसी मिली जिसमें उत्तर पुस्तिका में परीक्षार्थी ने उत्तर पुस्तिका में प्रश्नपत्र ही उतार दिया। उसने उत्तर पुस्तिका में लिख दिया कि सर पास कर देना गरीब हूं। गरीबी के कारण दिन में एक बार ही भोजन कर पाता हूं।सर पास कर देना गरीब हूं। गरीबी के कारण दिन में एक बार ही भोजन कर पाता हूं। इसके साथ ही उत्तरपुस्तिका में परीक्षार्थी ने उत्तरपुस्तिका में प्रश्नपत्र ही उतार दिया। अंग्रेजी विषय की ऐसी ही एक उत्तरपुस्तिका श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में मूल्यांकन के दौरान आई।हाथरस में तीन केंद्रों पर यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन हो रहा है। सरस्वती इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की 115776 उत्तरपुस्तिकाएं आवंटित हुई हैं। बुधवार को इस केंद्र पर 17169 उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन हुआ। श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में 82160 उत्तरपुस्तिकाएं आवंटित की गई हैं। बुधवार को इस केंद्र पर 12314 उत्तरपुस्तिकाएं जांची गईं। पीबीएएस इंटर कॉलेज में 95194 उत्तरपुस्तिकाएं आवंटित की गई हैं। बुधवार को यहां 10625 कॉपियां जांची गईं।

कुल 40108 उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया। इस दौरान 611 परीक्षक अनुपस्थित रहे। अब हाईस्कूल की 86910 व इंटरमीडिएट की 59681 उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन बाकी है। इस संबंध में डीआईओएस संतप्रकाश का कहना है कि बुधवार को शांतिपूर्ण ढंग से मूल्यांकन संपन्न हुआ। 40108 उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया गया।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!