हाथरस

अलीगढ़ बाईपास पर 8 मई को दिन-दहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर एक आलू व्यापारी से 3.50 लाख रुपये लूट लिए

एसपी, एएसपी, सीओ सिटी व कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर 8 मई को दिन-दहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर एक आलू व्यापारी से 3.50 लाख रुपये लूट लिए और इत्मीनान से फरार हो गए। लूट की सूचना से पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। जानकारी होने पर एसपी, एएसपी, सीओ सिटी व कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली।कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला मोठा निवासी देशदीपक यादव पुत्र डॉ. बच्चू सिंह आलू व्यापारी हैं। वह दो दिन पहले पौरुष कोल्ड  स्टोर से आलू लेकर राजस्थान के अलवर बेचने गए थे। वह 8 मई की शाम को चार बजे ही अपने घर आए हुए थे। शाम लगभग सवा पांच बजे वह बाइक से 3.50 लाख रुपये लेकर कोल्ड स्टोर पर देने जा रहे थे। जैसे ही वह राष्ट्रीय राजमार्ग आगरा-अलीगढ़ बाईपास से नगला कुंवरजी जाने वाले मार्ग पर पहुंचे। तभी अपाचे बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया। बदमाशों ने देश दीपक को पीटना शुरू कर दिया।

बताया जाता है कि बदमाशों ने उन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया और रुपयों से भरा थैला लूट लिया। बदमाश दिन-दहाड़े इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई। कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी सतेंद्र सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी निपुण अग्रवाल, एएसपी अशोक कुमार व सीओ सिटी राम प्रवेश राय ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने मौके पर मौजूद लोगों व पीड़ित से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। देर रात तक पुलिस टीम पीड़ित व्यापारी से पूछताछ कर घटना की जानकारी में जुटी रही।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!