अलीगढ़

अलीगढ़ महानगर के सिविल लाइंस क्षेत्र में दोदपुर स्थित आशा प्लाजा अपार्टमेंट में 22 मई रात को एक ताला कारोबारी ने आत्महत्या कर ली

व्यापार के घाटे के चलते उन पर कर्ज था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

अलीगढ़ महानगर के सिविल लाइंस क्षेत्र में दोदपुर स्थित आशा प्लाजा अपार्टमेंट में 22 मई रात को एक ताला कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। व्यापार के घाटे के चलते उन पर कर्ज था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।सिविल लाइन के दोदपुर स्थित आशा प्लाजा अपार्टमेंट फ्लैट नंबर सी-5 निवासी 35 वर्ष के मोहसिन का ताला व्यापार था। तुर्कमान गेट में उनका कारखाना था। उनकी दो शादी हुई थी। पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं। वह तुर्कमान गेट में रहती हैं। दूसरी पत्नी से एक बेटा है। परिजनों के अनुसार मोहसिन पर कारोबार का करीब 18 लाख रुपये कर्जा हो गया था। परिजनों के अनुसार मोहसिन पर कारोबार का करीब 18 लाख रुपये कर्जा हो गया था। इसी अवसाद के चलते 22 मई रात दोदपुर स्थित अपने फ्लैट के कमरे में आत्महत्या कर ली। 23 मई को सुबह पत्नी ने शव फंदे से लटका देखा तो शोर मचाया।

इसी अवसाद के चलते 22 मई रात दोदपुर स्थित अपने फ्लैट के कमरे में आत्महत्या कर ली। 23 मई को सुबह पत्नी ने शव फंदे से लटका देखा तो शोर मचाया। आनन-फानन परिजनों ने उन्हें मेडिकल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!