अलीगढ़

मा0 जनपद प्रभारी मंत्री ने खैर सम्पूर्ण समाधान दिवस में जन समस्याओं का कराया निस्तारण

अधिकारियों को विभिन्न दिवसों एवं कार्यालयों में प्राप्त जनशिकायतों का प्राथमिकता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण के दिए निर्देश

प्रदेश के मा0 गन्ना विकास एवं चीनी मिलें और जनपद प्रभारी मंत्री श्री लक्ष्मीनारायण चौधरी द्वारा तहसील खैर सभागार में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्रतिभाग कर जनसमस्याओं का निराकरण कराया गया। उन्होंने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया कि विभिन्न दिवसों एवं कार्यालयों में प्राप्त जनशिकायतों का प्राथमिकता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण करें, ताकि शिकायतकर्ता को एक ही समस्या के लिए बार-बार न आना पड़े। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि दिवसों की सार्थकता सिद्ध करते हुए आमजन की समस्याओं का समयबद्धता के साथ गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिश्चित किया जाए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में राशन, पेंशन, विद्युत, चकरोड, आवास समेत अन्य समस्याएं प्राप्त हुईं। जिनको मा0 मंत्री जी ने सम्बन्धित अधिकारियों को संदर्भित करते हुए उनके गुणवत्तापरक निस्तारण के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिन प्रकरणों में मौका-मुआयना या स्थलीय निरीक्षण की आवश्यकता हो वहां पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त टीम उभयपक्षों की मौजूदगी में मामले का पटाक्षेप किया जाए।सम्पूर्ण समाधान दिवस में मा0 एमएलसी चौ0 ऋषिपाल सिंह, प्रदेश कार्यकारी सदस्य श्री सुनील पांडेय जिलाध्यक्ष कृष्णपाल सिंह, एडीएम प्रशासन पंकज कुमार, एसडीएम खैर, सीओ खैर समेत अन्य जिलास्तरीय अधिकारी प्रधान उपस्थित रहे।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!