अलीगढ़

प्रथम गल्ला मंण्डी किसान कल्याण समिति का पांचवे दिन भी धरना प्रर्दशन जारी

समिति के 3लोग बैठे भुख हडताल पर कमीशन को लेकर पीछे नही हट रहे गल्ला मण्डी व्यापारी

अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा क्षेत्र में स्थित धनीपुर मंडी में गल्ला व्यापारियों का धरना प्रदर्शन पांचवे दिन भी रहा जारी रहा अपनी मांगें न माने जाने पर अलीगढ़ की सातों मंडियां अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रही है ।

bhukh hadtal par baithe samiti padhadhikari

गल्ला व्यापारियों द्वारा लगातार पाचवे दिन धरना प्रदर्शन जारी रहा । दरअसल 12 सितंबर को आढ़तियों द्वारा एक ज्ञापन मंडी सभापति सिटी मजिस्ट्रेट के नाम मंडी सचिव को सोंपा गया था जिसके द्वारा मांगे रखी गई थी उन पर कई अधिकारीयों द्वारा संज्ञान लेते हुए बैठक की गई लेकिन बैठक में कोई उचित परिणाम ना निकलने के चलते यह प्रदर्शन लगातार पांचवे दिन भी जारी रहा।

साथ ही गल्ला व्यापारियों ने बताया कि यदि मांगे नहीं मानी गई तो यह धरना प्रदर्शन अनिश्चितकाल तक चलेगा। इस मामले जब मंडी सचिव से जानकारी ली गई तो उनके द्वारा बताया गया है कि यह धरना कच्चे और पक्के व्यापारियों के बीच का मामला है जिसमें मंडी समिति के हस्तक्षेप आवश्यक नहीं है लेकिन उसके बाद भी चार बार उच्च अधिकारियों द्वारा वार्ता की गई है। वही आज समिति के पदाधिकारीयों ने मांगे न माने जाने पर भुख हडताल पर बैठ गये समिति के अघ्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह ने बाताया कि अगर हमारी मांगे नही मानी गयी तो हम सभी लोग भुख हडताल पर बैठेगें और जब तक हमारी मांगें नही मानी जाती है तब तक धरना प्रर्दशन व भूख हडताल को जारी रखा जायेगा

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!