अलीगढ़

अलीगढ़ के प्रमुख एक्सपोर्टर व्यापारी व उनके बेटे दोस्त सहित आठ लोगों पर बलात्कार करने वअश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ मारपीट करने व वीडियो वायरल

पुलिस के द्वारा जांच के बाद आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी

अलीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस के द्वारा युवती की तरफ से  अलीगढ़ के प्रमुख एक्सपोर्टर व्यापारी व उनके बेटे दोस्त सहित आठ लोगों पर बलात्कार करने वअश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ मारपीट करने व वीडियो वायरल करने के मामले में मकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा जांच के बाद आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पूरे मामले को लेकर बताया गया कि अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में एक प्रमुख व्यापारी  के यहां नौकरी करने वाली युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि वह तुषार के घर काम करती है. 4 महीने तक व्यापारी व उसके बेटे सहित अन्य लोगों  ने उसके साथ अच्छा व्यवहार किया. लेकिन 4 महीने बाद पांचवें महीने से उसे प्रत्याड़ित किया जाने लगा. पीड़िता के द्वारा आरोप लगाते हुए बताया तुषार और उसके पिता सुशील और उसकी पत्नी आयुषी और उसकी मां सीमा उसे रोज मारते व पीटते थे.

पीड़िता को मारने की दी गई धमकी
आरोपियों ने 15 जून को उसके कपड़े उतारने के लिए कहा तो उसने विरोध किया. फिर पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए. तुषार और उसके आठ दोस्त, नौकर शिवपाल, पिंकू व अक्षय ने तीन से चार दिन तक बारी बारी से सभी ने मिलकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद पीड़िता की वीडियो बनाई गई. तुषार और उसकी पत्नी ने अपने नौकर पिंकू से पीड़िता को मारने की प्लानिग बनाई. इसी बीच गलती से पीड़िता के भाई को फोन लग गया. जिसके बाद भाई को सब बात पता चल गई.तो उसका भाई उसे लेने आया तो पीड़िता ने उसको सारी बात बताई.

पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी आरके सिसोदिया के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार को अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी में प्रमुख एक्सपोर्टर सुशील व उनके बेटे दोस्त सहित आठ पर बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुटी है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.,

एसपी सिटी से मिला व्यापारी संघ
वहीं दूसरी ओर व्यापारी प्रतिनिधिमंडल एसपी सिटी से मिला जिनके द्वारा व्यापारी के परिवार को फसाने की साजिश की बात कही है. पूरे मामले पर एसपी सिटी म्रंगांग शेखर के द्वारा व्यापारी दल को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. व्यापारी दल के नेताओं का कहना है प्रतिष्ठित व्यापारी अपने परिवार के शादी समारोह में से लौटकर जयपुर से अलीगढ़ आया था. तब यह मुकदमा दर्ज कराया गया है. जबकि आरोप लगाने वाली युवती अपनी मां के साथ शादी समारोह में सम्मिलित होने जयपुर गई थी. लेकिन अचानक यहां आकर यह मुकदमा दर्ज कराया गया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!