अलीगढ़

सुरक्षा जवान व सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती के लिए 07 अक्टूबर से 08 नवंबर तक सभी विकास खण्डों में लगेंगे शिविर

अलीगढ़ । जिले के सभी विकासखण्ड में 07 अक्टूबर से 08 नवंबर तक एसआईएस सिक्युरिटी इण्डिया लिमिटेड न्यू दिल्ली के द्वारा सुरक्षा जवान व सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए निजी क्षेत्र मे अपना भविष्य बनाने का सुनहरा अवसर है।

जिला विकास अधिकारी आलोक आर्य ने उक्त जानकारी देते हुए सभी खण्ड विकास अधिकारियों को निर्देशित किया है कि निर्धारित तिथियों में संस्था के अधिकृत प्रतिनिधि को विकासखण्ड परिसर उपलब्ध कराते हुए रजिस्ट्रेशन कैम्प लगाने में इनको सहयोग प्रदान किया जाए। उन्होंने स्पष्ट किया कि एसआईएस द्वारा निर्धारित रजिस्ट्रेशन कैम्प में केवल उन्हीं अभ्यर्थियों से 350 रूपये का रजिस्ट्रेशन शुल्क लिया जायेगा जिनका चयन कर लिया गया है। शेष किसी भी अभ्यर्थी से किसी प्रकार का रजिस्ट्रेशन शुल्क नहीं लिया जाएगा। उन्होंने सभी बीडीओ को निर्देशित किया कि संस्था के अधिकृत प्रतिनिधि या अधिकारी द्वारा किसी प्रकार की धनराशि वसूली की शिकायत प्राप्त होने पर तत्काल अवगत कराना सुनिश्चित करें।

भर्ती अधिकारी अतुल चौधरी ने भर्ती शिविर की जानकारी देते हुए बताया कि खैर में 07 अक्टूबर, जवाँ में 09 अक्टूबर, अकराबाद में 11 अक्टूबर, इगलास में 15 अक्टूबर, बिजौली में 17 अक्टूबर, गंगीरी में 19 अक्टूबर, लोधा में 22 अक्टूबर, टप्पल में 24 अक्टूबर, चंडौस में 26 अक्टूबर, अतरौली में 04 नवम्बर, धनीपुर में 06 नवम्बर एवं गोंडा में 08 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से सांय 04 बजे तक भर्ती शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया है कि अलीगढ ़या अन्य जिले के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में आयोजित भर्ती में प्रतिभाग कर सकते हैं। इसके साथ ही अन्य जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 8755401870 एवं 7838282197 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!